जब दुल्हन बन सपना चौधरी ने कहा 'रोटियां के टोटे हो जाएंगे तने', 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

जब दुल्हन बन सपना चौधरी ने कहा 'रोटियां के टोटे हो जाएंगे तने', 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video
सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- (यूट्यूब ग्रैब)

लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में सपना चौधरी के डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) खूब वायरल हो रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई- सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वो नाम है, जिसका नाम आज बच्चा-बच्चा जानता हैं. उनके गानों पर बच्चों हो या बुजुर्ग हर कोई थिरकने को मजबूर हो जाता है. हरियाणा में देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना के डांस को देखने के लिए लोग दूर-दूर से पहुंचते हैं और जो नहीं देख पाते वो सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो देख कर उन्हीं के रंग में रंगने की कोशिश करते हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का एक प्रमुख साधन बन गया है, ऐसे में सपना चौधरी के डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) खूब वायरल हो रहे हैं.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी कोई नया गाना आता है, सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो जाता है. सपना को स्टेज पर डांस करते देख उनके फैंस भी क्रेजी हो जाते हैं. लॉकडाउन के दिनों मेंजब कोई स्टेज शो सपना नहीं कर पा रही हैं, तो सोशल मीडिया पर उनके पुराने डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में जो हरियाणवी गाना (Haryanvi Gana) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गाने के बोल हैं- रोटियां के टोटे (Rotiya Ke Tote).

इस म्यूजिक वीडियो में सपना दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं. लेकिन उनके ऑनस्क्रीन पति सपना के काले रंग की वजह से उन्हें पसंद नहीं करते और सुहागरात मनाने से मना कर देते हैं. जिसके बाद से सपना नाराज होने की बजाय एक धमकी भरे अंदाज में उनके लिए ये गाना गाती हैं. आप भी देखिए-







इस हरियाणवी गाने को Kavita Shobu ने गाया है और इस गाने के बोल Naveen Aurangnagariya ने लिखे हैं. इसे सपना चौधरी और हरियाणवी एक्टर मेहर रिस्की पर फिल्माया गया है. गाने को डायरेक्ट फरिश्ता ने किया है. सपना चौधरी का हरियाणवी गाना 'रोटियां के टोटे' का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाने वाला सॉन्ग है.

यूट्यूब पर सपना के फैंस ने इस गाने को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतब 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं. उन्‍होंने बिग बॉस 11 में भी हिस्‍सा लिया था. इसमें उन्‍हें काफी सुर्खियां मिली थीं. सपना चौधरी ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के स्टाइल में सुनीता बेबी ने लूटी महफिल, 'तेरे लुक पे मरगी' देख पागल हुए फैंस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading