• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'घूंघट की ओट' में सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, ठुमकों के दीवाने हो गए फैंस

'घूंघट की ओट' में सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, ठुमकों के दीवाने हो गए फैंस

सपना के डांस वीडियो बहुत वायरल हो रहे हैं.

सपना के डांस वीडियो बहुत वायरल हो रहे हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • Share this:
    मुंबई- हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस की दुनिया दीवानी है. उनके डांस का अंदाज इतना मोहक है कि उनकी अदाओं को देखकर हर इंसान उनके ही रंग में रंग जाता है. सपना के गानों पर बूढ़े हो या जवां हर कोई नाचने पर मजबूर हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपने ठेठ हरयाणवी अंदाज से लोगों को दिल धड़काने वाली सपना का एक पुराना वीडियो इस दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

    इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने पर थिरक रही हैं. गाने के बोल हैं 'मेरा चांद लुका है यारो घूंघट की ओट में'. इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना ने भी इस पूरे वीडियो में कई बार घूंघट निकालकर अपनी देसी अदाएं बिखेरी हैं. देखिए यह वीडियो-



    पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) गानों पर धमाल मचाने के बाद भोजपुरी (Bhojpuri) गाने पर भी सपना के डांस को उनके फैन्स जमकर पसंद करते हैं. अपने शोज में वो अक्सर सलवार सूट पहनकर स्‍टेज पर अपने ही अंदाज में डांस करती नजर आती हैं. इस गाने पर भी वो ऐसे ही धमाल मचा रही हैं.

    आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं. उन्‍होंने बिग बॉस 11 में भी हिस्‍सा लिया था. इसमें उन्‍हें काफी सुर्खियां मिली थीं. सपना चौधरी ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है.

    ये भी पढ़ें- ‘गजबण’ पर सपना चौधरी के ठुमको को सुनीता बेबी ने दी टक्कर, VIDEO ने मचाया गदर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज