सपना चौधरी ने हाथ में करवाया पति VEER के नाम का टैटू, 1st एनिवर्सरी का गिफ्ट तो नहीं!

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपनी कलाई पर पति वीर (Veer) के नाम काम का टैटू कराती नजर आ रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की नहीं अब तो देश भर में 'देसी गर्ल' के नाम से जानी जाती है. हरियाणवी गानों पर लोगों को दीवाना बनाने वालीं हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. पिछले साल शादी और फिर एक बच्चे की मां बनने के बाद सपना फिर से नए म्यूजिक वीडियोज से धमाल मचा रही हैं. लेकिन इन सब के बीच सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो अपने साजन का नाम अपनी कलाई पर लिखाती हुईं नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

    सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपनी कलाई पर पति वीर (Veer) के नाम काम का टैटू कराती नजर आ रही हैं. फैन्स भी सपना चौधरी के इस नए टैटू को देखकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, कुछ ये कयास लगा रहे हैं कि कही ये उन्होंने ये टैटू बनवाकर वीर को अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी पर गिफ्ट तो नहीं दिया.

    Sapna Choudhary, Sapna Choudhary tattoo, Sapna Chaudhary, Sapna Chaudhary husband, Sapna Chaudhary Veer Relationship, Social Media, Viral News, Viral Video, Hariyanvi queen, Sapna Chaudhary and veer love life, News18, Network 18, सपना चौधरी, सपना चौधरी के पति, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट

    सोशल मीडिया पर सपना काफी एक्टिव हैं. मां बनने के बाद हालांकि उन्होंने थोड़ा सा वेट गेन कर लिया है. लेकिन उनकी अदाओं में कोई कमी नहीं आई है. सपना चौधरी ने साल 2020 में जनवरी में ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू साथ गुपचुप शादी की थी. इसके बाद अक्टूबर के महीने में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया. सपना ने दिनों पहले सपना ने बेटे की फोटो भी शेयर की थी, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

    मां बनने के बाद सपना चौधरी के नए गाने लगाता रिलीज हो रहे हैं. यू-ट्यूब 'चंद्रवाल', 'छन-छन', 'चटक-मटक', 'लोरी' अभी हाल ही में रिलीज हुए हैं. यूट्यूब पर इन गानों ने धमाल मचाया हुआ हैं. हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना ‘लोरी’ रिलीज हुआ है. सपना चौधरी का यह गाना बच्चे के प्रति मां के प्यार और परवरिश पर आधारित है.