'बंदूक मार गई' पर सपना चौधरी ने किया कातिलाना डांस, मदमस्त अदाएं देख लोग हुए पागल

'बंदूक मार गई' पर सपना चौधरी ने किया कातिलाना डांस, मदमस्त अदाएं देख लोग हुए पागल
सपना चौधरी अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाना 'बंदूक मार गई Bandook Margi' पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • Share this:
मुंबई. अपने बेहतरीन डांस और गानों के लिए जानी जाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के वीडियो इंटरनेट पर लगातार वायरल होते रहते हैं. बड़ी संख्‍या में मौजूद उनके फैंस ये वीडियो काफी पसंद करते हैं. सपना चौधरी का एक ऐसा ही वीडियो  (Sapna Choudhary Dance Video) आजकल यूट्यूब पर छाया हुआ है. पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) गानों पर धमाल मचाया हुआ है. सपना के डांस को उनके फैन्स जमकर पसंद कर रहे हैं. सपना का एक डांस परफॉर्मेंस वीडियो ने सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचाई हुई है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सपना की ठुमको को देखने के लिए पंडाल खचाखच भरा हुआ है. सपना के डांस को देखने के साथ लोग कैमरों में कैद कर रहे हैं. इस वीडियो में वो हरियाणवी गाने 'बंदूक मार गई Bandook Margi' पर जबरदस्त डांस कर रही हैंं. आप भी देखिए सपना का ये कातिलाना डांस-





इसे यूट्यूब पर सोनीटेक पंजाबी ने अपलोड किया है. सपना चौधरी इस गाने पर बेहतरीन डांस मूव्‍ज दिखा रही हैं. सपना को इस डांस वीडियो पर भी फैंस की ओर से जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुकी है.
सपना हमेशा सूट में ही स्टेज पर्फामेंस देती हैं. इस समय चाहे भोजपुरी की बात हो या फिर पंजाबी या हरियाणवी डांस की बात हो सपना सभी में एक सुपर स्टार हैं.

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए लगातार इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो अपलोड करती रही हैं. इतना ही नहीं सपना के डांस वीडियो के साथ ही इन दिनों उनका एक ब्राइडल फोटो भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहा. इस फोटो पर उनके फैंस ही नहीं बल्कि टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान ने भी कमेंट कर सपना की तारीफ की थी.

ये भी पढ़ें- कट स्लीव्स सूट पहनकर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading