• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'हवा कसूती से' में सपना चौधरी ने किया गदर डांस, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है वीडियो

'हवा कसूती से' में सपना चौधरी ने किया गदर डांस, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं. साभार- (यूट्यूब ग्रैब)

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं. साभार- (यूट्यूब ग्रैब)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिस गाने में सपना डांस कर रही हैं, वो एक हरियाणवी गाना ( Hariyanvi Gana) है, जिसके बोल हैं- 'हवा कसूती से (Hawa Kasuti Se)'.

  • Share this:
    मुंबई- हरियाणा का डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने देसी अंदाज के लिए जानी जाती हैं. आज उनको लोग घर-घर में जानते हैं. जो सपना कल तक स्टेज डांस करके लोगों का दिल बहलाती थी. उस सपना के नए म्यूजिक वीडियो का लोग आज इंतजार करते हैं. सपना चौधरी के फैन पूरी दुनिया में हैं और यही वजह है कि उनके पुराने वीडियो भी तेजी से वायरल (Viral Video) हो जाते हैं. लॉकडाउन (Lockdown) में सपना के पुराने डांस (Sapna Choudhary Dance Video) वीडियो धमाल मचा रहे हैं.

    सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ठुमको की दीवानगी कितनी है, ये उनके किसी भी वीडियो या स्टेज शो के दौरान देखी जा सकती हैं. सपना डांस कर हर किसी को अपने रंग में रंग लेती हैं. लॉकडाउन में घर में लॉक लोग इन दिनों सपना के डांस वीडियो देख अपना मनोरंजन कर रहे है. हाल ही में सपना का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिस गाने में सपना डांस कर रही हैं, वो एक हरियाणवी गाना है, जिसके बोल हैं- 'हवा कसूती से (Hawa Kasuti Se)' आप भी देखिए-



    वीडियो में सपना चौधरी अपने गजब स्टाइल में डांस कर रही हैं. सपना ने हमेशा की तरह सूट पहना हुआ हैं. उनके डांस को देखने के बाद वहां मौजूद भीड़ उनके रंग में रंग गई और जमकर नाचने लगी. साथ ही सपना का डांस देखने के बाद उनके फैंस ने उनपर नोटो की बारिश कर दी.

    देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी का ये वीडियो भी यूट्यूब पर भी खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो नया हो या पुराना सपना के वीडियो सोशल मीडिया पर हिट हो जाते हैं.

    आपको बता दें कि सपना चौधरीने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उनके करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर हुई थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस-पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामों में हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा.

    ये भी पढ़ें- 'कुर्ती ढीली आंख जहरीली' में सपना चौधरी ने किया गदर डांस, वीडियो देख पागल हुए फैंस

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज