कट स्लीव्स सूट पहनकर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

कट स्लीव्स सूट पहनकर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
सपना की अदाओं पर फैंस फिदा हो जाते हैं. फोटो साभार- यूट्यूब ग्रैब

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) फेमस हरियाणवी गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल (Teri Aankha Ka Yo Kajal )' पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. हरियाणवी डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  के डांस के दिवाने न सिर्फ हरियाणा बल्कि पूरी दुनिया में हैं. सपना चौधरी के स्टेज शो  (Sapna Choudhary Dance)  को देखने के लिए आज भी हजारों की भीड़ देखने के मिलती है. सपना चौधरी के नए ही नहीं बल्कि पुराने गानें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. सपना के कई पुराने गानें इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल माचा रहे हैं. इसी बीच सपना चौधरी का एक पुरना डांस वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

अपने डांस मूव्स से लोगों का दिल जीतने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं. लोगों को बाहर जितना लोग पसंद करते हैं. उससे कई गुना ज्यादा लोग उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर पसंद करते हैं. आलम ये है कि सोशल मीडिया पर वीडियो नया हो या पुराना उसे वायरल होने में देर नहीं लगती. हाल ही में सपना का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस वीडियो में सपना डांस कर रही हैं उस गाने के बोल हैं, 'तेरी आंख्या का यो काजल (Teri Aankha Ka Yo Kajal )'. आप भी देखिए-





गाने के हर एक बीट पर सपना चौधरी का ठुमका लोगों की जान ले रहा है. सपना की अदाएं देख लोग खुद को उनके फैन होने से रोक नहीं पा रहे हैं. सपना चौधरी का ये अंदाज देख हर कोई हैरान है, स्टेज पर सपना चौधरी ने अपने डांस से धूम मचा दी है.
इस गाने पर अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को एक साल पहले सनम वीडियो पर अपलोड किया गया था. बिग बॉस 11 में नजर आ चुकीं डांसर सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग पूरे देश में है. वो जहां भी जाती हैं उन्हें देखने वालों की भीड़ एकत्रित हो जाती है. सपना चौधरी, हरियाणा के अलावा यूपी, बिहार और मध्य प्रदेश कई राज्यों में स्टेज पॉरफॉर्मेंस दे चुकी हैं.

साल 2018 में गूगल पर भारत में सबसे ज्यादा सर्च होने वाले स्टार्स में सपना चौधरी तीसरे नंबर पर रही थीं. इनका जलवा अभी भी कायम है. वो जहां भी जाती हैं लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं.

ये भी पढ़ें- देसी क्वीन सपना चौधरी ने इस हरियाणवी गाने पर किया तूफानी डांस, VIDEO ने उड़ाए होश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading