लाइव टीवी

सपना चौधरी लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, फिल्मी करियर और नाच-गाना पीछे छूट जाएगा ?

Rajendra Prasad Sharma | News18Hindi
Updated: March 22, 2019, 6:22 PM IST
सपना चौधरी लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, फिल्मी करियर और नाच-गाना पीछे छूट जाएगा ?
राहुल गांधी, सपना चौधरी

लोकसभा चुनावा 2019 (Lok Sabha Election 2019) करीब है, इसी बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के कांग्रेस में शामिल होने की खबर आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2019, 6:22 PM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 करीब हैं ऐसे में पूरा देश चुनावी माहौल में डूबा नजर आ रहा है. एंटरटेमेंट इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है. हाल ही में कई सेलेब्रिटीज के राजनीतिक पार्टियों में शामिल होने की अफवाहें उड़ चुकी हैं जिनमें सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक शामिल हैं. वहीं अब इनमें सपना चौधरी का नाम भी जुड़ चुका है. हाल ही में खबरें आ रही हैं कि सपना चौधरी भी लोकसभा चुनाव 2019 में खड़ी हो सकती हैं. अफवाह तो यहां तक है कि उनकी सीट भी फाइनल कर दी गई है और वो मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं.

हालांकि सपना अगर राजनीति में जाती हैं तो उनके पीछे रह जाएगा उनका फिल्म करियर. सपना चौधरी ने हाल ही में एक फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से अपना फिल्मी करियर शुरु किया था और माना जा रहा था कि वो और भी फिल्मों में काम करने वाली हैं. अगर सपना चुनाव लड़ने का फैसला ले लेती हैं तो इन फिल्मों का काम पूरी तरह से रुक जाएगा.

ऐसा भी हो सकता है कि ये पूरी की पूरी खबर एक अफवाह हो क्योंकि सपना चौधरी से पहले गाज़ियाबाद से संजय दत्त, दिल्ली से अक्षय कुमार और इंदौर से सलमान खान के लड़ने की खबर सामने आई थी लेकिन वो अफवाह साबित हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हरियाणा की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं. ये अफवाहें इसलिए उड़ रही हैं क्योंकि बीते दिनो सपना चौधरी को कांग्रेस हेडक्वाटर के बाहर स्पॉट किया गया था. बताया जा रहा है कि कांग्रेस उन्हें मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ खड़ा करने की प्लानिंग कर रही है. अभी कांग्रेस की ओर से सपना को कॉन्टैक्ट किया जा रहा है.



इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर अकसर राजनीति से जुड़े पोस्ट शेयर करती देखी जाती हैं. वहीं कांग्रेस में उनके शामिल होने की खबरें भले ही आ रही हों लेकिन इससे पहले वे प्राधनमंत्री नरेंद्र मोदी के सपोर्ट में ट्वीट कर चुकी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि 'मोदी जी आप को केवल प्रेरित करते हैं भाजपा को वोट देने के लिए लेकिन राहुल गांधी तो मजबूर कर देते हैं भाजपा को वोट देने के लिए'.. हालांकि उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था लेकिन राहुल गांधी खिलाफ किया उनका ये ट्वीट खूब वायरल हुआ था.

वहीं अगर सपना चौधरी मथुरा से लड़ती हैं तो हेमा मालिनी से उनका मुकाबला काफी दिलचस्प साबित होने वाला है. बता दें कि अभी तक ये खबरें सिर्फ अफवाहें ही हैं किसी भी तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के खिलाफ ट्वीट कर बुरे फंसे करन जौहर, ट्रेंड हो रहा है #ShameOnKaranJohar 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2019, 4:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर