Gundi का टीजर रिलीज, सपना चौधरी के 'धाकड़' अंदाज ने लोगों को किया दंग

टीजर गाने की एक पूरी कहानी बयां कर रहा हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

टीजर गाने की एक पूरी कहानी बयां कर रहा हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया हरियाणवी गाना गुंडी (Gundi) अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस यानी 8 मार्च को रिलीज होने जा रहा है. ये यूट्यूब चैनल dreams entertainment haryanvi पर अपलोड होगा.

  • Share this:
मुंबई. हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए हरियाणवी गाने गुंडी (Gundi) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. कुछ दिनों पहले सपना चौधरी का लुक पहले ही रिलीज हो चुका है. अब गाने का दमदार टीजर (Gundi Teaser out) सामने आ चुका है, जिसमें सपना का देसी नहीं बल्कि धाकड़ अंदाज सामने आया है. टीजर गाने की एक पूरी कहानी बयां कर रहा हैं. टीजर में बताया गया है कि कैसे गांव की सीधी-सादे परिवार की लड़की दबंगों को सबक सिखाने के हाथ में हथियार पकड़ती है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस गाने के टीजर को अब से कुछ देर पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है. इस टीजर में सपना हाथों में बंदूर लिए पूरी गांव में बंदूक लिए घूमती नजर आ रही हैं. टीजर शानदार और दमदार दोनों ही है. सपना चौधरी का ये नया हरियाणवी गाना अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस यानी 8 मार्च को रिलीज होने जा रहा है. जो यूट्यूब चैनल dreams entertainment haryanvi पर अपलोड होगा.

Youtube Video




ये गाना उन महिलाओं पर आधारित है, जिनको समाज में अन्याय सहना पड़ता है और वह उसके खिलाफ आवाज नहीं उठा पाती हैं. इस गाने पहली बार सपना चौधरी खास अंदाज में नजर आ रही हैं. हालांकि ये गाना कैसा होगा, म्यूजिक कैसा होगा, बोल कैसे होंगे. इसे लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन सपना का लुक खूब सुर्खियों में है और इससे ही गाने के धमाकेदार होने का अंदाजा लगाया जा रहा है.
इस गाने को राज मावर और सिमरन बुमराह ने गाया है. गाने के बोल संजीत सरोहा ने लिए हैं और गाने को म्यूजिक राज म्यूजिक ने दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज