Jalebi Song Out- सपना चौधरी के नए गाने ने मचा दिया धमाल, Yotube पर बार- बार देख रहे हैं लोग

Jalebi Song Out- सपना चौधरी के नए गाने ने मचा दिया धमाल, Yotube पर बार- बार देख रहे हैं लोग
सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए गाने ने यूट्यूब (Youtube) पर धूम मचा दी है. सोशल मीडिया पर इस गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:
मुंबई. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस लंबे समय से उनके नए गाने का इंतजार कर रहे थे. आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ और सपना का नया गाना रिलीज (Sapna Choudhary New Song)हो गया है. हर बार की तरह इस बार भी सपना फैंस की उम्मीदों को खरी उतरीं. अपने ठुमको से लाखों दिलों पर राज करतीं सपना के नए हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) 'जलेबी' को भी हरियाणवी क्वीन के दूसरों गानों की तरह काफी पसंद किया जा रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए गाने ने यूट्यूब (Youtube) पर धूम मचा दी है. सोशल मीडिया पर इस गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी और मीनाक्षी पंचाली ने गाया है. अगर आपने इस गाने को अब तक नहीं सुना को अभी सुन लें-





गाने के बोल बिंदर दनोदा ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक वीआर ब्रॉस ने दिया है. गाने में सपना चौधरी, बिंदर दनोदा के साथ दिखाई दे रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. गाने को अब तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
सपना चौधरी के डांस वीडियोज को यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. सपना के एक-एक वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज और लाइक्स होते हैं. सपना चौधरी बिग-बॉस से खासी लाइमलाइट मिली थी.

ये भी पढ़ें-  सपना चौधरी ने स्टेज पर ठुमको के साथ दिए Flying Kiss, 'पानी-पानी' हुए फैंस

आपको बता दें कि हरियाणवी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. 'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज