Haryanvi Song 2021 : सपना चौधरी का नया गाना ‘लख्मीचंद की टेक’ रिलीज, बोलीं- प्यार बनाए रखिएगा

सपना का नया गाना रिलीज. (फोटो साभार: itssapnachoudhary/Instagram)

सपना का नया गाना रिलीज. (फोटो साभार: itssapnachoudhary/Instagram)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना हरियाणवी सॉन्ग गाना ‘लख्मीचंद की टेक’ (Lakhmichand Ki Tek) रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गई है.

  • Share this:

मुंबई: हरियाणा की मशहूर डांसर एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  का नया म्यूजिक वीडियो धमाल मचाने के लिए आ गया है. इस गाने में सपना बेहद सीधी सादी गांव की महिला के किरदार में दिख रही हैं. ‘लख्मीचंद की टेक’ (Lakhmichand Ki Tek) टाइटल सॉन्ग को रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में सपना का साथ आशीष नेहरा साथ दे रहे हैं. गाने की रिलीज के साथ सपना ने अपने फैंस से गुजारिश की है कि हमेशा की तरह इस गाने पर भी अपना प्यार बनाए रखिएगा.

सपना चौधरी ने इस गाने का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही सपना ने कैप्शन में लिखा ‘हमारा नया गाना लख्मी चंद की टेक रिलीज हो गया है...उम्मीद है मेरे सब गानों के जैसे इस गाने को भी आपका खूब प्यार मिलेगा..और आपका प्यार हमेशा ऐसा ही बना रहेगा. इसके साथ ही लिखा नया गाना रिलीज-आउट नॉऊ !’



हरियाणवी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की स्टार सपना चौधरी के इस पोस्ट पर अब तक 13 लाख से अधिक व्यूज इंस्टाग्राम पर मिल गए हैं. ‘लख्मीचंद की टेक’ गाने में  हरियाणवी सिंगर सोमवीर कथूरवाल ने अपनी आवाज दी है और गुलशन ने म्यूजिक दिया है. इस गाने को नवीन विशु बाबा ने लिखा है. इस  हरियाणवी गाने का म्यूजिक डायरेक्शन अनीश ने दिया है.

Youtube Video




इस गाने की रिलीज से एक दिन पहले ही सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया था कि 'तैयार रहिएगा एक प्यारे से गाने के लिए'. बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें, सपना चौधरी 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में नजर आई थीं.  'बिग बॉस' का हिस्सा बनने से पहले सपना सिर्फ हरियाणवी गाने में ही नजर आती थीं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज