सपना चौधरी के नए गाने 'तालिबान का कानून' के दीवाने हुए फैंस, रिलीज होते ही छाया VIDEO

सपना चौधरी के नए गाने 'तालिबान का कानून' के दीवाने हुए फैंस, रिलीज होते ही छाया VIDEO
सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए गाने ने यूट्यूब (Youtube) पर धूम मचा दी है. सोशल मीडिया पर इस गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 5:55 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी अदाओं और ठुमको से लोगों को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक नए गाने ने इन दिनों तहलका मचा रखा है. कोरोना काल में स्टेज पर भले वो ठुमके नहीं लगा पा रही हो लेकिन सोशल मीडिया के जिरिए वो लोगों के दिलों में राज कर रही हैं. हाल ही में उनका एक नया हरियाणवी गाना (New Haryanvi Song) रिलीज हुई है, जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कोरोना काल के दौरान सपना का ये दूसरी म्यूजिक वीडियो हैं.

हरियाणवी डांसर क्वीन के नाम से फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary)का नया गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. गाने के बोल हैं 'तालिबान का कानून' (Talibaan Ka Kanoon). बुधवार यानी 5 अगस्त 2020 को इस नए हरियाणवी गाने को रिलीज किया गया है. इस गाने में सपना चौधरी का लुक काफी पसंद किया जा रहा है. आप यहां सुनिए ये नया हरियाणवी गाना-





इस गाने को अमित धुल ने गाया है. वहीं, इसके लिरिक्स को नवीन विषु बाबा ने लिखे हैं और डी चंदू ने इसका संगीत दिया है. यूट्यूब पर इस गाने को जेम ट्यून्स नाम के चैनल ने अपलोड किया है. 24 घंटे के अंदर वीडियो को 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यू-ट्यूब पर सपना चौधरी का यह गाना धमाल मचा रहा है. इस नए गाने में सपना के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें- 'रिंकिया के पापा' के बाद नाइजीरियन सिंगर ने गाया सपना चौधरी का HIT SONG 'गजबन', वीडियो वायरल

सपना चौधरी के डांस वीडियोज को यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. सपना के एक-एक वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज और लाइक्स होते हैं. सपना चौधरी बिग-बॉस से खासी लाइमलाइट मिली थी.

आपको बता दें कि इससे पहले सपना का नया हरियाणवी गाना 'जलेबी' रिलीज हुआ था. हरियाणवी क्वीन के दूसरों गानों की इस गाने को भी लोगों को खूब प्यार मिला था. इस गाने को हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी और मीनाक्षी पंचाली ने गाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज