होम /न्यूज /मनोरंजन /

Sapna Choudhary New Song: 'रामफल की बहू' बन सपना चौधरी ने दिखाया देसी स्टाइल, अदाएं देख फैंस हुए मस्त

Sapna Choudhary New Song: 'रामफल की बहू' बन सपना चौधरी ने दिखाया देसी स्टाइल, अदाएं देख फैंस हुए मस्त

सपना चौधरी खूबसूरत अदा दिखाते हुए. (फोटो साभार- Youtube Videograb)

सपना चौधरी खूबसूरत अदा दिखाते हुए. (फोटो साभार- Youtube Videograb)

Sapna Choudhary Ramfal Ki Bahu Song: सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'रामफल की बहू' हाल में लॉन्च हुआ है. लॉन्च होत ही इस गाने को लाखों में व्यूज मिले हैं. इस गाने को रुचिका जांगिड़ ने गाया है. इसमें सपना के साथ फरिस्ता भी हैं.

    Sapna Choudhary Ramfal Ki Bahu Song: देसी क्वीन सपना चौधरी अपने काम को लेकर बेहद एक्साइटेड रहती हैं और हमेशा काम करने में विश्वास रखती हैं. वह अपने स्टेर शो और म्यूजिक वीडियो के जरिए फैंस के बीच जगह बनाए हुए हैं. वह लगातार एक से बढ़कर एक म्यूजिक वीडियो लेकर आ रही हैं. हाल में उनका ‘बंदूक का रिवाज’ सॉन्ग आया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. अभी लोग इस गाने को भुला ही नहीं पाए थे कि उनका अगल म्यूजिक वीडियो ‘रामफल की बहू’ लॉन्च हो गया है.

    खास बात यह है ‘रामफल की बहू’ सपना चौधरी को रुचिका जांगिड़ का साथ मिला है. दोनों की पॉपुलैरिटी हरियााणा, पंजाब, राजस्थान और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बहुत ज्यादा है. गाने में सपना रामफल की बहू बनी हैं, जिसे देखने के उसका पूरे गांव के लोग उमड़ पड़े हैं. गाने में सपना अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं और डांसिंग मूव्स लोगों के दिल जीत रही हैं.

    सपना और रुचिका जांगिड़ का धांसू म्यूजिक वीडियो

    ‘रामफल की बहू’ सॉन्ग को रुचिका जांगिड़ और सुरेंदर रोमियो ने गाया है. दोनों की जुगलबंदी कमाल की है. वहीं, गाने में सपना चौधरी के साथ फरिस्ता ने परफॉर्म किया है. सपना ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह अपने देसी स्टाइल और खूबसूरत एक्सप्रेशन से सपना लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं.

    यहां देखिए सपना चौधरी का नया गानाः-

    मिले इतने लाख व्यूज

    सपना चौधरी और फरिस्ता के ‘रामफल की बहू’ का म्यूजिक बहुत ही धांसू है, जिसे जीआर म्यूजिक ने दिया है. इसके लिरिक्स भी बेहतरी हैं, जिसे कालना नगुरा और फरिश्ता ने लिखा है. इस म्यूजिक वीडियो को खुद फरिस्ता ने डायरेक्ट किया है.  दो दिन पहले लॉन्च हुए इस गाने को अबतक 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

    Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary new video

    अगली ख़बर