Home /News /entertainment /

सपना चौधरी ने सरेआम खोला सालों से छिपा राज, बताया कहां से मिलता है इतना हौसला

सपना चौधरी ने सरेआम खोला सालों से छिपा राज, बताया कहां से मिलता है इतना हौसला

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @itssapnachoudhary/Instagram

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @itssapnachoudhary/Instagram

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों एक के बाद एक नए हरियाणवी हिट (Haryanvi Songs) दे रही हैं. यहीं वजह हैं कि हरियाणा के ज्यादातर सिंगर्स उनके साथ काम करना चाहते हैं. हाल ही में 'देसी क्वीन' ने उस राज से पर्दाफाश किया, जिसको जानने के लिए उनके फैंस लंबे समय से बेकरार थे. उन्होंने बताया कि आखिर इतने संघर्ष और कठिनाइयों के साथ उन्हें काम करने का हौसला कैसे मिलता है.

अधिक पढ़ें ...

    सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को कौन नहीं जानता? कभी सिर्फ हरियाणा में अपने ठुमको और रागिनी गाकर लोगों की दिल बहलाने वालीं सपना चौधरी के आज फैंस लाखों में हैं. सोशल मीडिया (Social Media) उनकी तस्वीरों और वीडियोज पर मिलने वाले लाइक्स और आने वाले कॉमेंट्स ये बताते हैं कि उनके चाहने वालों की कतार काफी लंबी है. सपना के चाहने वाले आज देशभर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. सपना इन दिनों एक के बाद एक नए हरियाणवी हिट (Haryanvi Songs) दे रही हैं. यहीं वजह हैं कि हरियाणा के ज्यादातर सिंगर्स उनके साथ काम करना चाहते हैं. हाल ही में ‘देसी क्वीन’ ने उस राज से पर्दाफाश किया, जिसको जानने के लिए उनके फैंस लंबे समय से बेकरार थे. उन्होंने बताया कि आखिर इतने संघर्ष और कठिनाइयों के साथ उन्हें काम करने का हौसला कैसे मिलता है.

    फैंस लुटाते हैं प्यार
    सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सपना के स्टेज शोज को देखने के लिए फैंस दूर-दूर से यहां आते हैं. अपने फैंस को सपना भी कभी मायूस नहीं करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया कि आखिर उन्हें काम करने का हौसला कैसे मिलता है.

    बताया कहा से मिलता है हौसला
    ‘देसी क्वीन’ यानी सपना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह एक इवेंट में दिखाई दे रही हैं और कह रही हैं- ‘सब मुझसे पूछते हैं न कि आपको इतना हौसला कहा से मिलता है, तो मैं आपको आज बताती हूं कि कहा से मिलती है चलिए मेरे साथ.’ वीडियो में इतना कहने के बाद वह कैमरे से पीछे जाती और पंडाल में मौजूद भीड़ को दिखाती हैं.

    फैंस के निराश नहीं करती सपना चौधरी
    मतलब साफ है सपना अपने फैंस को अपना हौसला मानती हैं. इसलिए लाख कठिनाइयों के बाद भी वह हार नहीं मानतीं और लोगों के दिलों को अपने ठुमकों और गाने से जीत लेती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘किसी कैप्शन की जरूरत नहीं…’ इसके साथ उन्होंने प्यार वाली एक इमोजी भी शेयर की है. यहां देखें ये वीडियो-

    फैंस बोले- तुम हो हमारी आन-बान और शान
    सपना के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. लोग दिल और फायर इमोजी बनाकर प्यार लुटा रहे हैं. कोई उन्हें क्वीन कह रहा है तो कोई उन्हें हरियाणा का शान कह रहा है.

    डांस के साथ कॉमेडी से भी चुराती हैं दिल
    आपको बता दें कि डांस के अलावा सपना चौधरी कॉमेडी से भी फैंस का जमकर मनोरंजन करती हैं. ऐसा ही एक रील सपना ने हाल को शेयर किया था. इसमें वे अपने एक अमेरीकी दोस्त के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

    रील में सपना अपने दोस्त का परिचय करवाते हुए बोलती हैं, ‘यह मेरा दोस्त है जो अमेरिका से आया है’. इसके बाद सपना एक हाथ उसके सीने पर मारतीं हैं. जिसके बाद उनका दोस्त पीछे गिर जाता है. सपना ऐसा देख वहां से भाग निकलती हैं.

    Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary new video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर