VIDEO: डांसिंग छोड़ स्कूल में पढ़ाती दिखीं सपना चौधरी, स्टूडेंट हुए दीवाने

इंस्टाग्राम पर मौजूद सपना चौधरी फैन पेज से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें सपना स्कूल में अपने स्टूडेंट को कुछ समझती हुई नज़र आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2019, 12:44 PM IST
  • Share this:
हरियाणवी डांसर, बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है. वो डांस शो करती हैं और इतने मस्ती भरे अंदाज में झूमती हैं कि शो पर मौजूद सैंकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूमने लगती है. ऐसे में सपना चौधरी का एक नया वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन इस बार सपना अपने इस वीडियो में डांस करती हुई नज़र नहीं आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर मौजूद सपना चौधरी फैन पेज से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें सपना स्कूल में अपने स्टूडेंट को कुछ समझती हुई नज़र आ रही हैं. वहीं जैसे ही वो वहां से जाती हैं तो स्टूडेंट, उनकी दीवानगी में नज़र आ रहे हैं. न सिर्फ इंस्टाग्राम बल्कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

लेकिन सपना इस वीडियो से पहले अपने फैन्स की नाराज़गी भी देख चुकी हैं. दरअसल हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना 'तुमसे ना हो पाएगा' रिलीज किया गया है. गाने को हरियाणा के फेमस सिंगर राजू पंजाबी और मोनिका ने गाया है. यूट्यूब पर आते ही ये गाना तेजी से वायरल तो हुआ लेकिन इस बार उनके फैन्स इस गाने को लेकर सपना को ट्रोल कर रहे हैं.



कुछ लोगों ने इस वीडियो पर कमेन्ट किया है कि गाने की लिरिक्स बहुत ही ख़राब हैं तो एक यूजर ने लिखा कि सपना अब पहले जैसा डांस नहीं करती हैं. वहीं एक यूजर ने ये तक लिख दिया कि तुम जैसे लोगों की वजह से मैंने गाने सुनना ही छोड़ दिया.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज