'हवा कसूती' पर सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, फैंस हुए दीवाने

'हवा कसूती' पर सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, फैंस हुए दीवाने
सोशल मीडिया पर सपना की काफी फैन फॉलोइंग है. फोटो साभार- यूट्यूब ग्रैब

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • Share this:
मुंबई. अपने ठुमको से लोगों को दीवाना बना देने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके डांस वीडियो पलभर में वायरल हो जाते हैं. अपने डांस और शानदार मूव्स की वजह से वो आज देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. उनका जलवा इतना गजब है कि उनके स्टेज पर आते ही हर इंसान झूमने पर मजबूर हो जाता है. यूं तो सपना के आज कई नए-नए वीडियो एल्बम सामने आ चुके हैं लेकिन आज भी उनके पुराने वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. सपना का इन दिनों एक पुराना वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमे वो जबरदस्त मूव्स लगाती नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी अपने लटके झटको से फैंस दीवाना कर देती हैं. सपना के डांस में उनकी एनर्जी देखने लायक होती है. हरियाणा की शान सपना के डांस के देखने के लिए लोग दूर-दूर से आ जाते हैं.सपना 'सॉलिड बॉडी' गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आईं सपना देसी क्वीन के नाम से जानी जाती हैं. इस दिनों जो सपना का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सपना हरियाणवी गाना 'हवा कसूती (Hawa kasuti )' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है. आप भी सुनिए-





इस गाने मेंसपना ने अॉरेंज कलर का सूट पहना हुआ है. इस वीडियो में सपना कमाल के डांस स्टेप्स किए हैं. उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने फैन्स की भारी भीड़ जुटी हुई थी. सपना के हर परफॉमेंस की तरह ये डांस वीडियो भी उनके फैंस बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के फैंस ने मोबाइल का फ्लैश जलकर किया जोरदार स्वागत, ठुमको से फिर ऐसा ढहाया कहर

सपना जिस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं, इस वीडियो को राजू पंजाबी और अन्नू काद्यान ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल एंडी ढहिया (Andy Dahiya ) ने लिखेे हैं. वीडियो को त्रिमूर्ति कैसिट्स ने यूट्यूब पर अपलोड किया है.

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग किए और बाद में उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में भी काम करने का मौका मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading