'सजन मने लेजा रे' पर सपना चौधरी के ठुमके देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, वीडियो वायरल

'सजन मने लेजा रे' पर सपना चौधरी के ठुमके देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, वीडियो वायरल
बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी बुलंदियों पर छा गईं.

वीडियो में हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जोरदार डांस कर रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स कमाल के हैं.

  • Share this:
मुंबई. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का एक और धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वायरल वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी गानों (Haryanvi Song) पर धूम मचाने वाली सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने गदर मचा दिया है. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल मीडिया (Social Media) का वो नाम है, जो किसी की जुबां पर अगर आ जाता है तो उनके गानों पर ठुमके लगाए बिना नहीं रह सकता. सपना चौधरी ने अपने डांस से एक अहम पहचान बनाई है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लोग दीवाने हैं, जैसे ही लोगों को पता चलता हैं कि सपना का कोई शो होने वाला है, दूर-दूर से सपना का डांस देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती हैं, जो वीडियो वायरल हो रहा है, उस वीडियो को देखकर आप सपना की फैन्स की दीवानगी का अंदाजा लगा लेंगे. सपना के डांस को देखने के लिए इस दौरान खूब भीड़ उमड़ी हुई है. इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना ऐसा डांस कर रही हैंस जिसे शायद ही पहवे आपने कभी देखा होगा, जिस हरियाणवी गाने में सपना डांस कर रही हैं, उसके बोल हैं- 'सजन मने ले जा रहे, बलम मने ले जा रे (Sajan Mane Leja Re Balam Mane Leja Re) '. आप भी देखिए-





वीडियो में हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस कर रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स कमाल के हैं. सपना के इस डांस को देखने के लिए पंडाल में बहुत भीड़ है. लोग उनके ठुमकों पर झूम रहे हैं. वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है. सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है. इस वीडियो को अब तक 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
ये भी पढ़ें- नीलू रंगीली के गाने पर गोरी नागौरी ने लगाएं ऐसे मूव्स, सपना चौधरी को किया फेल

हरियाणवी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. 'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading