Video: सपना चौधरी ने कहा- किसान की बेटी हूं और हाथ जोड़कर ये विनती करती हूं...

सपना चौधरी (Photo Grab- @itssapnachoudhary/Instagram Video)
सपना चौधरी (Photo Grab- @itssapnachoudhary/Instagram Video)

एक्ट्रेस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक करीब साढ़े तीन मिनट के वीडियो के जरिए अपनी बात रखी है. वो किसानों के आंदोलन के साथ खड़ी हुई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 10:58 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा की माटी से उठकर बॉलीवुड और बिग बॉस तक में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने किसानों के लिए अपने दिल की बात कही है. हरियाणवी डांसर ने कहा कि सुशांत ‌सिंह राजपूत के लिए लोग निकल कर बाहर आए. सभी एकसाथ मिलकर उनके लिए अपनी भावनाएं व्यक्त किए. लोगों के द्वारा बनाए गए दबाव का ही नजीता है कि आज उनकी मौत या आत्महत्या की जांच सीबीआई कर रही है. साथ ही ड्रग्स और नेपोटिज्म व गलत चीजों की बात हो रही है. लेकिन इसी दौरान हमें किसानों के लिए भी उतनी ही संवेदनशीलता दिखाना पड़ेगा.

अपने वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने लिखा, 'आप सभी से विनती है हमारे अन्नदाता के लिए भी आवाज़ उठाएं.' सपना ने वीडियो में कहा, "कुछ वक्त पहले किसान आंदोलन होना था, लेकिन इस दौरान उन्हें पीटा गया. इस घटना की जानकारी भी मी‌डिया नहीं दिखा रहा है. मैं निवेदन करती हूं कि आप किसानों की बात को अपने माध्यम से उबारें. साथ ही सरकार से भी यह निवेदन है कि किसानों की मांग को सुनें."

सपना ने कहा, "मुझे गर्व है कि मैं एक ऐसे जगह आती हूं जहां किसान को बहुत ऊंचा दर्ज दिया जाता है. यहां तक कि खुद मैं एक किसान की बेटी हूं और आप सब से मीड‌िया से, सरकार से और लोगों से एक विनती हूं कि किसानों की मांगों को सुनिए. उन्हें दबाइए नहीं."





बता दें कि सपना चौधरी डांसिंग की दुनिया की बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं. अब उनके इतने फॉलोवर्स हैं कि उनकी कही गई बातों का प्रभाव काफी लोगों तक पहुंचता है. इतना ही नहीं लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें अपनी पार्टी में लाने के लिए काफी होड़ थी. ऐसे में सपना चौधरी के किसानों के लिए आगे आने से किसान आंदोलन को एक बार फिर से बल मिलने की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज