होम /न्यूज /मनोरंजन /Koffee With Karan 7: साउथ के इस एक्टर को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान? नाम सुन चौंक जाएंगे आप

Koffee With Karan 7: साउथ के इस एक्टर को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान? नाम सुन चौंक जाएंगे आप

'कॉफी विद करण' सीजन 7 में सारा अली खान और जान्हवी कपूर (फोटो क्रेडिट : Facebook @Koffee With Karan 7)

'कॉफी विद करण' सीजन 7 में सारा अली खान और जान्हवी कपूर (फोटो क्रेडिट : Facebook @Koffee With Karan 7)

'कॉफी विद करण' 7 (Koffee With Karan 7) के पहले धमाकेदार एपिसोड के बाद फैंस दूसरे एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ...अधिक पढ़ें

‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) की शुरुआत रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ करने के बाद करण जौहर (Karan Johar) के शो में अगले मेहमान बॉलीवुड की दो मशहूर एक्ट्रेसेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर (Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor) हैं. सारा और जाह्नवी इससे पहले सीजन 6 में भी नजर आ चुकी हैं. सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ शो में आई थीं, और जाह्नवी के साथ अर्जुन कपूर थे. जाह्नवी और अर्जुन का एपिसोड जहां अच्छा था, वहीं सारा और सैफ के बयानों ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

मालूम हो कि उस समय सारा अली खान ने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और सैफ ने जवाब दिया था कि अगर एक्टर के पास पैसा है तो उन्हें फर्क नहीं पड़ता, अगर वह उनकी बेटी को डेट करता है. अब, जाह्नवी और सारा के साथ ‘कॉफी विद करण’ 7 का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें करण सारा से उसका नाम लेने के लिए कहते हैं, जिसे वह डेट करना चाहती हैं. पहले तो सारा कहती हैं ‘नहीं नहीं’, लेकिन बाद में वह विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का नाम लेती हैं.

इस पर करण जाह्नवी कपूर से कहते हैं कि उन्होंने विजय को उनके साथ देखा है. इस पर सारा अली खान जाह्नवी से पूछती हैं, “क्या तुम्हें विजय पसंद है?” बाद में प्रोमो में करण सारा से पूछते हैं, “एक वजह कि आपका एक्स आपका एक्स क्यों है.” सारा जवाब देती है, “क्योंकि वह सबका एक्स है.” इसके बाद करण जौहर दोनों एक्ट्रेसेस के साथ एक गेम भी खेलते हैं, जिसमें सारा और जाह्नवी को अपनी-अपनी मां की फिल्मों के नाम बोलने हैं. फिलहाल प्रोमो में देखने पर तो ऐसा लगता है कि शायद जाह्नवी खेल हार गईं.

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

मजेदार हो सकता है सारा और जाह्नवी का ये एपिसोड
बातचीत के दौरान दोनों एक्ट्रेसेस ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. प्रोमो देखने पर तो यह एपिसोड निश्चित रूप से सुपर मजेदार लग रहा है. कमेंट सेक्शन को देखने पर भी लगता है कि फैंस इस एपिसोड को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस एपिसोड का प्रीमियर इस गुरुवार, 14 जुलाई को होगा, जिसकी जानकारी करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर दी है.

Tags: Janhvi Kapoor, Karan johar, Sara Ali Khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें