Home /News /entertainment /

sara ali khan kashmiri food video viral on social media rk

सारा अली खान ने कैंपिंग के दौरान बनाया कश्मीरी खाना, वीडियो में देखें एक्ट्रेस का कुकिंग स्किल

सारा अली खान कश्मीर ट्रिप पर हैं. (फोटो साभारः Instagram @saraalikhan95)

सारा अली खान कश्मीर ट्रिप पर हैं. (फोटो साभारः Instagram @saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह कश्मीरी फूड (Sara Ali Khan Kashmiri Food Video) बनाती हुई नजर आ रही हैं. खास बात यह फूड उन्होंने पहलगाम में कैंपिंग के दौरान बनाया है.

अधिक पढ़ें ...

सारा अली खान इन दिनों कश्मीर (Sara Ali Khan Kashmir Trip) में छुट्टियां मना रही हैं. सारा अक्सर अपनी फैमिली और फ्रेंड के साथ ट्रिप पर जाती हैं. हाल में उन्होंने कश्मीर के पहलगाम में कैंपिंग की तस्वीरें शेयर की थीं. अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक कैंपसाइट में अपना खाना खुद बनाती हुई दिख रही हैं. सारा ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर कर एक फैन पेज ने बताया कि सारा हाख बना रही है. हाख कश्मीर स्टाइल में पालक को कहा जाता है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा एक छोटी चेयर पर बैठी हैं और चूल्हे पर रखी कढ़ाई में पालक और टमाटर को फ्राई कर रही हैं. उन्होंने गर्म कपड़े पहने हुए हैं. उनके पीछे ढेर सारे मसाले और खाना बनाने की सामग्री रखी हुई है. शायद यह वीडियो पहलगाम के कैंपिंग के दौरान का है.

सारा अली खान  (Sara Ali Khan) ने इसके बाद अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें एक तस्वीर में वह एक नदी किनारे खड़ी हैं और पीछे एक पहाड़ पर सूरज की रोशनी पड़ते हुए देखा जा सकता है. सारा स्पोर्टी लुक फ्लॉन्ट करती हैं. सारा ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पहलगाम में ट्रेकिंग का मजा लेते हुए एक पोस्ट शेयर किया.

सारा अली खान पहलगाम ट्रेकिंग

सारा अली खान (Sara Ali Khan Photos) ने कुछ तस्वीरें अपलोड कीं, जिसमें सारा को ऊपर से नीचे तक मैरून स्पोर्ट्सवियर पहने देखा गया. उन्होंने अपने बालों को एक बैक पोनी में बांधा और कश्मीर घाटी की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेते हुए देखा गया. सारा ने सच में अपनी ट्रेकिंग के दौरान कैंपिंग को एन्जॉय किया. यहां तक कि उन्होंने अपने कैंप के बाहर भी पोज दिए.

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म

सारा अली खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “कश्मीर की कली इज बैक टू योर गली नाउ ट्रेकिंग पर मैं चली.” बात करें सारा के वर्कफ्रंट की सारा को आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था. वह जल्द ही लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी. वह ‘गैसलाइट’ में चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मैसी के साथ भी काम करेंगी.

Tags: Sara Ali Khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर