सारा अली खान ने 'School Days' की फोटो शेयर कर कहा- 'मुझे ढूंढ के बताओ'

सारा अली खान की 'अतरंगी रे' 6 अगस्त को रिलीज होगी. (फोटो साभारः Instagram/saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने स्कूल के दिनों की एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक्ट्रेस ने हायर स्टडीज के लिए अमेरिका जाने से पहले मुंबई में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की थी.

  • Share this:
    नई दिल्लीः सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. कुछ दिनों पहले, सारा के बचपन की एक फोटो उनकी मौसी सबा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जो खूब चर्चा में रही थी. अब एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बचपन की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस इस फोटो के जरिये फैंस को अपने बचपन की यादों में ले जाती हैं.

    फोटो में सारा और उनके क्लासमेट्स सफेद ड्रेस पहने दिख रहे हैं. एक्ट्रेस की टी-शर्ट पर बीएमएस छपा हुआ दिख रहा है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी को थ्रोबैक स्टिकर्स से सजाया है, जिस पर लिखा है- 'मुझे ढूंढो.'

    (फोटो साभारः Instagram/saraalikhan95)



    एक्ट्रेस इस तस्वीर में स्कूल की सीढ़ियों पर बैठी नजर आ रही हैं. सारा अपने क्लासमेट और टीचर्स के साथ सबसे नीचे दाईं ओर कोने में बैठी दिख रही हैं. कुछ महीने पहले सारा अपने पिता सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हे बेटे से मिलने गई थीं. नन्हे बच्चे से मिलने के बारे में पूछे जाने पर, सारा ने न्यूज 18 (News18) को बताया था, 'उसने मेरी तरफ देखा और मुझे देखकर मुस्कुराए और मैं खुशी से भर गई.'

    सारा ने हायर स्टडीज के लिए अमेरिका जाने से पहले, अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई में पूरी की थी. अनन्या पांडे ने एक बार खुलासा किया था कि सारा स्कूल में उनकी सीनियर थीं. एनडीटीवी के मुताबिक, अनन्या और सारा ने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है.

    काम की बात करें तो सारा को आखिरी बार डेविड धवन की फिल्म में वरुण धवन के साथ देखा गया था. वे आगे आनंद एल राय की 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी, जिसमें अक्षय कुमार और धनुष भी हैं. यह फिल्म 6 अगस्त को रिलीज होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.