• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सारा अली खान का 'Mission Frontline', एक्शन मोड में वीरांगना फोर्स के साथ आएंगी नजर

सारा अली खान का 'Mission Frontline', एक्शन मोड में वीरांगना फोर्स के साथ आएंगी नजर

सारा अली खान का अपकमिंग प्रोजेक्ट 'मिशन फ्रंटलाइन'. (फोटो साभार:saraalikhanslays/Instagram)

सारा अली खान का अपकमिंग प्रोजेक्ट 'मिशन फ्रंटलाइन'. (फोटो साभार:saraalikhanslays/Instagram)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने नए लुक की फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है. इस फोटो में सारा एक नए अंदाज में नजर आ रही हैं.

  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) धीरे-धीरे हर जॉनर की फिल्मों में हाथ आजमाते हुए अपनी बनी बनाई छवि से बाहर आने की कोशिश कर रही हैं. उनकी ये कोशिश 13 अगस्त से दर्शक देख पाएंगे. सारा ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘मिशन फ्रंटलाइन’ (Mission Frontline) का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. इस डॉक्यूमेंट्री में सारा एक नए अंदाज में नजर आएंगी.

    सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में सारा रफ-टफ अंदाज में नजर आ रही हैं. हाथों में हथियार लिए सारा का ये रूप दर्शकों के लिए नया है. ये उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘मिशन फ्रंटलाइन’ (Mission Frontline) का फर्स्ट लुक है. इसके साथ ही सारा ने कैप्शन में लिखा ‘सारा अली खान के साथ मिशन फ्रंटलाइन डिस्कवरी प्लस पर 13 अगस्त को प्रीमीयर होगा’.

    (फोटो साभार:saraalikhanslays/Instagram)

    13 अगस्त को डिस्कवरी पर प्रीमीयर होने वाले डॉक्यूमेंट्री ‘मिशन फ्रंटलाइन’ (Mission Frontline) में सारा एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं. जिसकी झलक सारा ने दिखा दी है. असम की वीरांगना फोर्स के साथ फिजिकल ट्रेनिंग करती सारा नजर आएंगी.

    (फोटो साभार:saraalikhanslays/Instagram)

    बता दें कि वीरांगना फोर्स महिलाओं के खिलाफ अपराध रोकने की कोशिश करने वाली भारत की पहली महिला कमांडो यूनिट है. असम की वीरांगना फोर्स की जिम्मेदारी प्रदेश की  महिलाओं के खिलाफ क्राइम रोकने की है. इस टीम में सभी महिलाएं असम की रहने वाली हैं. इन्हें तमिलनाडु में ट्रेनिंग दी गई थी. ब्लैक कलर का यूनिफॉर्म पहनने वाली टीम की कमांडो मार्शल आर्ट्स से लेकर हर तरह के आधुनिक हथियार चलाने में एक्सपर्ट हैं. इसके अलावा इनकी एक और खासियत है कि इस टीम को सायलेंट ड्रिल ट्रेनिंग मिली है. घोड़े से लेकर बाइक तक चलाने में पारंगत इन कमांडो को देख अच्छे-अच्छे बदमाश दहशत में आ जाते हैं.

    ये भी पढ़िए-21 Years of Dhadkan: शिल्पा शेट्टी ने कहा था, सुनील शेट्टी-अक्षय कुमार के करियर की ‘मुगल-ए-आजम’ है ‘धड़कन’

    सारा अली खान का एक्शन पैक्ड वाला लुक इससे पहले कभी नहीं देखा गया है. सारा को अब तक रोमांटिक, चुलबुली एक्ट्रेस के रुप में देखा गया था. लेकिन इस फिल्म से सारा की एक्टिंग का एक नया आयाम दर्शकों को देखने को मिलेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज