सारा अली खान बनीं कवयित्री; World Environment Day पर सुनाई कविता, देखें VIDEO

सारा अली खान 'अतरंगी रे' में डबल रोल निभाती नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/saraalikhan95)

सारा अली खान 'अतरंगी रे' में डबल रोल निभाती नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने विश्व पर्यावरण दिवस (World Environment Day) पर एक थ्रोबैक वीडियो (Throwback Video) शेयर किया है, जिसमें वे कविता सुनाती नजर आ रही हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शनिवार 5 जून को अपने वेकेशन से एक थ्रोबैक वीडियो (Throwback Video) शेयर किया है. वीडियो में सारा ग्रे स्वेटर और सर्दियों की टोपी पहने, एक तेज पानी की धारा के पास खड़ी दिखाई दे रही हैं. वीडियो में, वे एक कविता सुना रही हैं, जिसे उन्होंने खुद लिखा था. वे अपने चिर-परिचित अंदाज में 'नमस्ते दर्शकों' कहने के साथ वीडियो शुरू करती हैं.

सारा वीडियो में कह रही हैं, 'जैसा कि आप सुन सकते हैं कि यह पानी की आवाज है, यह सुंदर है ओह इतनी धूप, हवा शहद की तरह प्यारी है, कृपया लाइक शेयर और सब्सक्राइब करें, अगर आपको लगता है कि मैं मजाकिया हूं.' सारा वीडियो क्लिप में अपने आस-पास की एक झलक देती हैं.



सारा ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'नमस्ते दर्शकों, हैप्पी वर्ल्ड एनवॉयर्नमेंट डे. इस हवा के लिए धरती मां का शुक्रिया, जिसमें हम सांस लेते हैं. इस पानी के लिए, जिसे हम पीते हैं. इस जमीन के लिए, जिस पर हम रहते हैं. मैं वाकई में उम्मीद करती हूं कि हम सभी में इस धरती के लिए कृतज्ञता, सम्मान और प्रशंसा का भाव हो.'

पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए, फैंस ने एक्ट्रेस के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है. एक फैन ने लिखा, 'आप बहुत आकर्षक लग रही हैं.' एक अन्य ने कहा, 'मुझे आपसे प्यार है मैम.' एक तीसरे ने लिखा, 'हां आप बहुत फनी हैं.' किसी अन्य फैन ने उन्हें गॉर्जियस बताया है. अप्रैल में सारा भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ कश्मीर गई थीं. एक्ट्रेस ने अपनी यात्रा के समय की कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे.

इस बीच, सारा जल्द ही आनंद एल. राय की 'अतरंगी रे' में डबल रोल निभाती नजर आएंगी. इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष अहम रोल निभा रहे हैं. हिमांशु शर्मा ने फिल्म लिखी है. संगीत एआर रहमान ने दिया है. गीतकार इरशाद कामिल ने फिल्म के गाने लिखे हैं. सारा को आखिरी बार 'कुली नंबर 1' में वरुण धवन के साथ देखा गया था, लेकिन फिल्म को अच्छे रिएक्शन नहीं मिले थे. फैंस ने उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल' (2020) में भी देखा था. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज