• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जाह्नवी कपूर के साथ सारा अली खान की इस PHOTO को नहीं देखा होगा पहले, अब हो रही वायरल

जाह्नवी कपूर के साथ सारा अली खान की इस PHOTO को नहीं देखा होगा पहले, अब हो रही वायरल

जाह्नवी इस साल की शुरुआत में फिल्म 'रूही' में नजर आई थीं. वे फिल्म 'गुड लक जेरी' का हिस्सा हैं. (फोटो साभारः Instagram/janhvikapoor/saraalikhan95)

जाह्नवी इस साल की शुरुआत में फिल्म 'रूही' में नजर आई थीं. वे फिल्म 'गुड लक जेरी' का हिस्सा हैं. (फोटो साभारः Instagram/janhvikapoor/saraalikhan95)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी ट्रेनर नम्रता पुरोहित (Namrata Purohit) के साथ एक खूबसूरत तस्वीर में पोज देती नजर आ रही हैं.

  • Share this:

    नई दिल्लीः जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की एक नई तस्वीर उनकी ट्रेनर नम्रता पुरोहित (Namrata Purohit) ने शेयर की है. फिटनेस एक्सपर्ट ने इस साल की शुरुआत में ली गई फोटो को अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. तस्वीर में, सारा ने सफेद टी-शर्ट के साथ नीले रंग की डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है और अपने लुक को डेविल-हॉर्न वाले हेडबैंड के साथ पूरा किया है. दूसरी ओर, जाह्नवी ने गहरे नीले रंग का शॉर्ट्स और एक टी-शर्ट पहन हुई हैं.

    नम्रता ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए, एक प्यारा सा कैप्शन दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अप्रैल में दूसरी लहर से पहले, सारा और जाह्नवी एक ही समय में मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं, जहां सारा ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ यात्रा की थी, वहीं जाह्नवी अपनी टीम के साथ पहुंची थीं.

    (फोटो साभारः Instagram/namratapurohit)

    (फोटो साभारः Instagram/namratapurohit)

    वेकेशन में जाह्नवी और सारा ने साथ में वर्कआउट किया था. एक्ट्रेसेज ने इस दौरान वेट लिफ्टिंग और स्ट्रेच जैसी कई एक्टिविटीज की थीं. सारा ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है, ‘धीरे, मगर फ्लो के साथ आगे बढ़ें. आप हाई किक और लो स्क्वाट मारकर ग्लो पा सकते हैं. बेहतर गाइडेंस के लिए नम्रता पुरोहित से संपर्क करें.’

    ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor OTT Debut: करीना कपूर शर्तों पर करेंगी डिजिटल डेब्यू, मेकर्स से की ये डिमांड

    जाह्नवी और सारा के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. वर्कआउट सेशन के बाद उन्हें साथ मेें स्पॉट किया गया था. रूही स्टार ने सारा के लिए बर्थडे नोट भी लिखा था. उन्होंने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे सारा अली खान. यह साल बेहतरीन यादों, क्रिएटिव जर्नी, शानदार भोजन, प्यार, ढेर सारी खुशियों और सफलता से भरा हो…’ बता दें कि सारा को आखिरी बार फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के अपोजिट देखा गया था. वे जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं. दूसरी ओर, जाह्नवी इस साल की शुरुआत में फिल्म ‘रूही’ में नजर आई थीं. वे फिल्म ‘गुड लक जेरी’ का हिस्सा हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज