• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अक्षय कुमार ने शेयर की 'रक्षाबंधन' की शूटिंग की तस्वीरें, आनंद राय के लिए लिखा थैंक्यू NOTE

अक्षय कुमार ने शेयर की 'रक्षाबंधन' की शूटिंग की तस्वीरें, आनंद राय के लिए लिखा थैंक्यू NOTE

अक्षय कुमार के शेयर करते ही वायरल हुई तस्वीरें (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

अक्षय कुमार के शेयर करते ही वायरल हुई तस्वीरें (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

आनंद एल राय उन बहुत कम निर्देशकों में से एक रहे हैं, जिन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ दो परियोजनाओं में बैक-टू-बैक काम किया है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. फिल्म निर्देशक आनंद एल राय (Aanand L Rai) उन बहुत कम निर्देशकों में से एक रहे हैं, जिन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ दो परियोजनाओं में बैक-टू-बैक काम किया है. ‘अतरंगी रे’ के बाद दोनों सेलेब्स ने साथ में ‘रक्षाबंधन (Raksha bandhan)’ की शूटिंग की. उन्होंने हाल ही में फिल्म के मुंबई शेड्यूल के लिए शूटिंग पूरी की, और अक्षय ने आनंद एल राय और टीम के लिए एक प्यारा थैंक्यू नोट लिखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

    आनंद एल राय और टीम के बाकी लोगों के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने प्यार से लिखा, ‘मैं चांदनी चौक की इन सड़कों पर चलना पहले से ही मिस कर रहा हूं. भले ही यह एक दिखावा सेट था… आपने इसे इतना वास्तविक बना दिया, गजब सुमित बासु. मेरी अद्भुत सह-कलाकार भूमि पेडनेकर, अपनी शानदार प्रतिभा के साथ सही संतुलन प्रदान करने के लिए धन्यवाद. और आनंद एल राय सर… मैं आपके बारे में क्या कह सकता हूं, इसके अलावा आप एक जादूगर हैं और आज जब हम #रक्षाबंधन के मुंबई शेड्यूल को पूरा कर रहे हैं, मुझे पता है कि मैं एक बेहतर अभिनेता के लिए सेट छोड़ रहा हूं.’

    Instagram @akshaykumar

    आनंद एल राय ने अक्षय कुमार के मीठे नोट पर कहा, ‘आपके स्नेहपूर्ण शब्दों के लिए धन्यवाद अक्षय कुमार सर. मुझे लगता है कि मैं भी एक बेहतर इंसान के रूप में सेट से बाहर निकल रहा हूं. एक आदमी जो कहानियों में विश्वास करता है, पहले से ज्यादा… आप सभी के प्यार और स्नेह के लिए ढेर सारा प्यार . आनंद एल राय की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ एक भाई के अपनी बहनों के लिए प्यार की कहानी है. फिल्म की घोषणा रक्षाबंधन 2020 पर की गई थी और अक्षय कुमार ने फिल्म को अपनी बहन अलका को समर्पित किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज