Home /News /entertainment /

seeing this photo of aamir khan you will miss your laughter see entpks

आमिर खान की यह फोटो देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी, स्टूडियो में नींद लेते दिखे एक्टर

'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है. (फोटो साभारः Instagram @advaitchandan)

'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है. (फोटो साभारः Instagram @advaitchandan)

Aamir Khan Viral Photo: सोशल मीडिया पर अब आमिर खान (Aamir Khan) की ये तस्वीर हो रही है और फैंस इस तस्वीर में कमेंट कर जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं. वैसे, ये आमिर की बहुत ही प्यारी सी तस्वीर है, जिसे शायद ही कोई मिस करना चाहेगा. बता दें, गुरुवार को'लाल सिंह चड्ढा' के निर्देशक अद्वैत चंदन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लीड एक्टर आमिर खान की एक फोटो शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

Aamir Khan Viral Photo: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ अपनी रिलीज के लिए तैयार हैं. ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में जुटी हैं ताकि सब कुछ एकदम परफेक्ट हो. इस सब के बीच फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान भी इतने बिजी रह रहे हैं कि उन्हें सोने तक का भी समय मुश्किल से मिल पा रहा है.

गुरुवार को’लाल सिंह चड्ढा’ के निर्देशक अद्वैत चंदन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लीड एक्टर आमिर खान की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में आमिर सोते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पास एक ग्रीन कलर की पिलो भी देखी जा सकती है. इसे देख कर लगता है मानो ये पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो में ली गई फोटो है, जहां आमिर को जैसे ही काम से फुरसत मिली उन्होंने थोड़ी नींद ले ली.

Aamir Khan, Laal Singh Chaddha, Aamir Khan Viral Photo, लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान, आमिर खान की वायरल फोटो

Instagram Printshot

इस फोटो को शेयर करते हुए डायरेक्टर साहेब ने कैप्शन में लिखा- ‘स्लीपिंग में भी परफेक्शनिस्ट. उठ ते ही नहीं हैं. #कुंभकरण.’ सोशल मीडिया पर अब आमिर की ये तस्वीर हो रही है और फैंस इस तस्वीर में कमेंट कर जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं. वैसे, ये आमिर की बहुत ही प्यारी सी तस्वीर है, जिसे शायद ही कोई मिस करना चाहेगा.

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं. ये फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर