लाइव टीवी

इस सिंगर ने कोरोना वायरस पीड़ितों के लिए दिए 1.33 करोड़ रुपये, सोशल मीडिया पर लोगों ने की तारीफ

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 11:41 AM IST
इस सिंगर ने कोरोना वायरस पीड़ितों के लिए दिए 1.33 करोड़ रुपये, सोशल मीडिया पर लोगों ने की तारीफ
कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए सिंगर शॉन मेंडेस

कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ रहे लोगों की मदद के लिए सिंगर शॉन मेंडेस (Singer Shawn Mendes) आगे आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 11:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों दुनिया भर के कई देश कोरोना वायरस (Corona Virus) के खतरे से जूझ रहे हैं. ऐसे में हर कोई अपनी तरफ से इस वायरस से जंग लड़ने में मदद कर रहा है. वहीं मनोरंजन जगत से जुड़े सितारे भी इस दौरान सबसे ज्यादा सक्रिय दिख रहे हैं. जहां एक तरफ सभी अपने सोशल अकाउंट्स के जरिए लोगों को कोरोना वायरस से सुरक्षा के प्रति जागरूक कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ एक मशहूर सिंगर ने कोविड-19 (COVID-19) से जंग के लिए एक बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने कोरोना पीड़ितों के लिए 1 करोड़ से भी ज्यादा रुपये दान में दिए हैं. हम बात कर रहे हैं सैनोरिटा जैसे गानों के सिंगर शॉन मेंडेस (Singer Shawn Mendes Donated $175k) की.

सैनोरिटी, स्टिचेस, ट्रीट यू बैटर के सिंगर शॉन मेंडेस ने कोरोना से लड़ने के लिए 175 हजार डॉलर यानी करीब 1 करोड़ 33 लाख रुपये डोनेट किए हैं. शॉन ने कनाडा के एक अस्पताल को यह मदद दी है. इन रुपयों की मदद से अस्पताल जरूरी स्वास्थ्य संसाधन जुटाएगा. शान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी दी है.





 




View this post on Instagram




 

shawnmendesfoundation.org


A post shared by Shawn Mendes (@shawnmendes) on






शॉन ने कोरोना पीड़ितों की ये मदद अपने एनजीओ- shawnmendesfoundation.org के जरिए की है. उनके इस काम के लिए सोशल मीडिया पर शॉन को जबरदस्त तारीफ मिल रही है. लोग पहले से ही उनके काम की वजह से फैन थे लेकिन इस मानवीय कदम ने लोगों के दिलों को जीत लिया है. बता दें कि इससे पहले भी ब्लेक लाइवली, रेयान रेनॉल्ड्स, बैथनी फ्रैंकल जैसे कई सेलेब्स कोरोना से लड़ने के लिए डोनेशन कर चुके हैं.

वहीं बॉलीवुड से जुड़े सेलेब्रिटीज भी अपने ही तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं. अभिनेता अमिताभ बच्चन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लोगों को कभी कविता के जरिए तो कभी सीरियस वीडियो के जरिए कोरोना से सुरक्षा के प्रति जागरूक कर रहे हैं. वहीं कार्तिक आर्यन ने हाल ही में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए एक रैप सॉन्ग जारी किया है. इसके साथ उन्होंने कहा है कि मैं लोगों को सुरक्षा के नियम याद दिलाता रहूंगा.

ये भी पढ़ें- Lock Down में लौटेंगे पुराने दिन, रामायण और महाभारत की होगी वापसी! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 11:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर