शबाना आजमी ऑनलाइन धोखाधड़ी की हुईं शिकार, TWEET कर मुंबई पुलिस से मांगी मदद

शबाना आजमी ने शराब की आपूर्ति करने वाले एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. (File Photo)

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ऑनलाइन धोखाधड़ी (Online Fraud) का शिकार हो गई हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लोगों को ऑनलाइन धोखाधड़ी से सावधान रहने की हिदायत दी है.

  • Share this:
    मुंबई. देश में ऑनलाइन धोखाधड़ी के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी कई बार ऑनलाइन धोखाधड़ी के शिकार हो चुके हैं. अब  बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ऑनलाइन धोखाधड़ी (Online Fraud) का शिकार हो गई हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लोगों को उस कंपनी से सावधान रहने की हिदायत दी है.

    शबाना आजमी ने शराब की आपूर्ति करने वाले एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट करके शराब की डिलीवरी करने वाले ऐप पर यह आरोप लगाया है. उन्होंने डिलीवरी करने वाली कंपनी का भी जिक्र किया है.

    शबाना ने अपने ट्वीट में दावा किया कि उन्होंने ‘लिविंग लिक्विड्ज’ पर ऑर्डर दिया था और उसका भुगतान भी कर दिया था, लेकिन सामान उन तक नहीं पहुंचाया गया. अपने ऑर्डर के लिए किए गए भुगतान से जुड़ी जानकारियां शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘सावधान मेरे साथ उन्होंने धोखाधड़ी की है. ‘लिविंग लिक्विड्ज’ को मैंने भुगतान कर दिया लेकिन ऑर्डर की गई वस्तुएं नहीं भेजी गईं, और तो और उन्होंने मेरा फोन उठाना भी बंद कर दिया.’ हालांकि एक्ट्रेस ने यह नहीं बताया कि उन्होंने कितने रुपए का भुगतान किया था. उन्होंने यह भी नहीं बताया है कि इस बारे में उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है या नहीं.

    शबाना का ट्वीट.


    इसके बाद शबाना के इसी विषय पर एक और ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘लिविंग लिक्विड्ज’ के मालिकों का पता लगा लिया गया है और यह भी पता चला है कि जिन लोगों ने मुझे धोखा दिया, वे धोखेबाज हैं. उनका ‘लिविंग लिक्विड्ज़’ से कोई लेना-देना नहीं है! मैं मुंबई पुलिस और पुलिस की साइबर क्राइम सेल से आग्रह करती हूं कि इन बदमाशों को वैध व्यवसायों के नामों का उपयोग करने और हमें धोखा देने से रोकने के लिए कार्रवाई करें.

    शबाना से पहले अक्षय खन्ना, नरगिस फाखरी और करण सिंह ग्रोवर समेत बॉलीवुड के कई कलाकार भी ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो चुके हैं. काम के मोर्चे की बात करें तो वरिष्ठ कलाकार शबाना, स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘शीर कोरमा’ में दिखाई देंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.