होम /न्यूज /मनोरंजन /

VIDEO: शाहरुख खान के साथ सेल्फी लेने के लिए फैन ने की ऐसी हरकत, गुस्सा हो गए SRK, बेटे आर्यन ने करवाया शांत

VIDEO: शाहरुख खान के साथ सेल्फी लेने के लिए फैन ने की ऐसी हरकत, गुस्सा हो गए SRK, बेटे आर्यन ने करवाया शांत

डंकी के सेट से शाहरुख खान की कई तस्वीरें लीक हो चुकी हैं. (फोटो साभार: Instagram@iamsrk)

डंकी के सेट से शाहरुख खान की कई तस्वीरें लीक हो चुकी हैं. (फोटो साभार: Instagram@iamsrk)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) रविवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और अबराम खान के साथ स्पॉट हुए. लेकिन शाहरुख को एयरपोर्ट पर उस वक्त गुस्सा आ गया जब एक शख्स ने सेल्फी लेने के लिए उन्हें जबरदस्ती रोकने की कोशिश की.

अधिक पढ़ें ...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में शाहरुख अपने बेटों आर्यन खान और अबराम खान के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं. ये तीनों मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं. लेकिन शाहरुख एक शख्स पर गुस्सा हो गए, क्योंकि वह उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए जबरदस्ती उन्हें रोकने की कोशिश कर रहा था. आर्यन (Aryan Khan) ने पापा शाहरुख को शांत करवाया. वहीं, शाहरुख की टीम ने उस शख्स को दोबारा शाहरुख के पास जाने से रोकते हुए भी दिखी.

पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख का यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शाहरुख खान एक काले रंग की जैकेट और बी ट्रैक पैंट के साथ एक सफेद टी पहने हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि आर्यन नीले रंग की टी और भूरे रंग की पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे थे. अबराम ने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई थी.

वीडियो में देख सकते हैं कि शाहरुख खान एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त अबराम का हाथ थामे हुए रहते हैं. जबकि आर्यन उनके साथ-साथ चल रहे हैं. एक अचानक से आकर शाहरुख का हाथ पकड़ कर रोकने और साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है. शाहरुख तभी पीछे हटते हैं. यह देखकर अबराम भी डर जाते हैं. फिर शाहरुख की सिक्योरिटी उस शख्स को वहां से दूर करती है.

View this post on Instagram

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

फैंस किया शाहरुख खान का सपोर्ट

शाहरुख खान के इस वायरल वीडियो पर उनके फैंस ने कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “जब आदमी शाहरुख के पास पहुंचा तो अबराम डर गया. लोगों द्वारा पूरी तरह से बुरा व्यवहार.” एक यूजर ने लिखा “मेरा दिल आर्यन पर आया उसने बस शाहरुख को कंट्रोल किया.” एक और यूजर ने लिखा,”लोग पर्सनल स्पेस का मतलब कब समझेंगे.. उसे रहने दें.. आप उन्हें उत्तेजित करते हैं और जब वह रिएक्शन करते हैं तो वह अपमानजनक हो जाता है.. एक फैन के रूप में हमें अपनी सीमाएं भी समझनी चाहिए.”

इन फिल्मों में दिखेंगे शाहरुख खान

बात करें वर्कफ्रंट की, तो शाहरुख खान इन दिनों फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने तापसी पन्नू के साथ फिल्म का एक शेड्यूल पूरा किया है और भारत लौट आए हैं. फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और वीडियो लीक भी हुए हैं. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा शाहरुख ‘पठान’ और ‘जवान’ में भी दिखाई देंगे.

Tags: Aryan Khan, Shah rukh khan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर