Home /News /entertainment /

shah rukh khan cameo in rocketry the nambi effect won fans hearts an

Rocketry में शाहरुख खान के कैमियो ने जीता फैंस का दिल, बोले- '100 गुना बेहतर बना दिया'

शाहरुख खान की 'पठान' जनवरी 2023 में रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@iamsrk)

शाहरुख खान की 'पठान' जनवरी 2023 में रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@iamsrk)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रशंसकों का कहना है कि उन्होंने 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में अपने कैमियो से सभी को प्रभावित किया है. वे कह रहे हैं कि फिल्म में शाहरुख खान की मौजूदगी इसे 100 गुना बेहतर बनाती है. इस फिल्म से आर माधवन (R Madhavan) ने निर्देशक के तौर पर डेब्यू किया है.

अधिक पढ़ें ...

आर माधवन (R Madhavan) के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ शुक्रवार 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म में आर माधवन ने रॉकेट वैज्ञानिक नांबी नारायणन की भूमिका निभाई है और उनकी जिंदगी को दिखाया है. यह फिल्म तमिल, हिंदी और अंग्रेजी में एक साथ शूट की गई थी.

फिल्म के तमिल वर्जन में सूर्या ने कैमियो किया है, जबकि इसके हिंदी और अंग्रेजी वर्जन में शाहरुख खान ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई है. वे नांबी का इंटरव्यू लेते हुए दिखाए गए हैं. शाहरुख के प्रशंसकों ने करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी पर उत्साह जाहिर किया है.

शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखकर खुश हुए फैंस
फैंस ने ट्वीट कर कहा कि शाहरुख खान का रोल भले ही छोटा था, लेकिन असरदार था. एक फैन ने ट्वीट किया, ‘शाहरुख खान की किसी भी चीज में मौजूदगी उस चीज को 100 गुना बेहतर बना सकती है! उन्हें ऐसे ही किंग नहीं कहा जाता. उन्हें बड़े पर्दे पर वापस देखकर खुशी हुई.’

‘रॉकेट्री’ में शाहरुख का लुक देख आई ‘चक दे इंडिया’ की याद
शाहरुख ‘रॉकेट्री’ में दाढ़ी वाले लुक में दिखे, जिसकी तुलना कई प्रशंसकों ने साल 2007 की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में उनके कैरेक्टर कबीर खान से की. एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, ‘ऐसा लगा जैसे कबीर खान वापस आ गए हैं.’ कई अन्य लोगों ने भी कबीर खान से उनकी तुलना की, जबकि नेटिजेंस ने इस बात पर ध्यान दिलाया कि शाहरुख ने ‘रॉकेट्री’ की शूटिंग के दौरान ‘पठान’ की तैयारी शुरू कर दी थी.

शाहरुख खान के फैंस को है उनकी अगली फिल्म का इंतजार
रॉकेट्री से पहले, शाहरुख साल 2018 की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे. कई प्रशंसकों ने ट्विटर पर बताया कि उन्हें वापस देखकर अच्छा लगा. शाहरुख खान को फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. उनकी अगली फिल्म ‘पठान’ जनवरी 2023 में रिलीज होगी. उनके पास एटली की ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ भी है जो 2023 में रिलीज होंगी.

Tags: Shah rukh khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर