Home /News /entertainment /

shah rukh khan old video viral actor reply on same question as mahesh babu but very intelligently pr

शाहरुख खान का हाजिरजवाबी से भरा पुराना वीडियो वायरल, नेटिजेंस बोले-‘महेश बाबू को इससे कुछ सीखना चाहिए’

शाहरुख खान का जवाब कर देगा खुश, महेश बाबू को जी जा रही सलाह. (फोटो साभार: iamsrk/urstrulymahesh/Instagram)

शाहरुख खान का जवाब कर देगा खुश, महेश बाबू को जी जा रही सलाह. (फोटो साभार: iamsrk/urstrulymahesh/Instagram)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कहा था कि ‘एक एक्टर के तौर पर मेरी कोई यूएसपी नहीं है. मेरे अंदर कोई खासियत नहीं है. जैसे में मुझे कुंग फू नहीं आता, मैं लैटिन सालसा डांस नहीं कर सकता और बहुत लंबा भी नहीं हूं. जिसे आप ड्रीम फैक्ट्री कह रहे हैं मुझे लगता है कि वहां मेरे लिए कोई जगह नहीं है’.

अधिक पढ़ें ...

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) अपने एक बयान की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं. हैदराबाद में एक प्रमोशनल इवेंट में एक बयान देकर विवादों में आ गए हैं. एक इवेंट में जब महेश से बॉलीवुड डेब्यू करने के बारे में पूछा गया तो महेश ने रिप्लाई दिया था कि ‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता’. महेश बाबू के इस बयान पर उन्हें आड़े हाथ लिया जा रहा है. इसी बीच  बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शाहरुख से भी कुछ ऐसा ही सवाल पूछा गया था लेकिन किंग खान का जवाब सुन फैंस महेश बाबू को कुछ सीखने की सलाह दे रहे हैं.

दरअसल,शाहरुख खान का वायरल हो रहा ये वीडियो साल 2008 में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के दौरान एक प्रेस कांफ्रेंस का है. बॉलीवुड एक्टर से हॉलीवुड में फिल्म बनाने  को लेकर सवाल पूछा गया था. शाहरुख ने फनी जवाब देते हुए कहा था कि ‘मेरी अंग्रेजी अच्छी नहीं है. हो सकता है कि मैं एक मूक इंसान का रोल मिले तो कर सकता हूं’

शाहरुख खान का बुद्धिमानी भरा जवाब
शाहरुख खान ने आगे कहा ‘मैं मॉडेस्टी नहीं दिखा रहा लेकिन मैं अब 42 साल का हो गया हूं. मेरा कॉम्प्लेक्शन थोड़ा ब्राउनिश है. एक एक्टर के तौर पर मेरी कोई यूएसपी नहीं है. मेरे अंदर कोई खासियत नहीं है. जैसे में मुझे कुंग फू नहीं आता, मैं लैटिन सालसा डांस नहीं कर सकता और बहुत लंबा भी नहीं हूं. जिसे आप ड्रीम फैक्ट्री कह रहे हैं मुझे लगता है कि वहां मेरे लिए कोई जगह नहीं है. मुझे लगता है कि मैं उतना टैलेंटेड नहीं हूं, इसलिए मैं इंडियन फिल्मों में ही काम करना चाहता हूं और और इंडियन सिनेमा को दुनिया में पहचान दिलाना चाहता हूं. यही मेरी ख्वाहिश है’.


महेश बाबू को  जवाब देना SRK से सीखना चाहिए
शाहरुख खान की हाजिरजवाबी के सभी कायल रहते हैं. शाहरुख ने बड़े ही प्यार से हॉलीवुड में काम करने से मना भी कर दिया और अपने जवाब से सबको खुश कर दिया. ऐसे में महेश बाबू के जवाब से इसकी तुलना की जा रही है और कहा जा रहा है कि महेश बाबू को शाहरुख खान से सीखना चाहिए. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा ‘यही अंतर हैं लोकल बाबू और किंग में. दूसरे ने लिखा ‘कैसे शाहरुख ने एक्सप्लेन किया…महेश बाबू की तरह नहीं’.

ये भी पढ़िए-महेश बाबू जीते हैं आलीशान जिंदगी, कम ही लोग जानते हैं एक्टर से जुड़ी ये बातें
महेश बाबू का बॉलीवुड डेब्यू पर जवाब
महेश बाबू ने कहा था कि ‘मुझे हिंदी में कई ऑफर मिले,लेकिन मुझे लगता है कि वो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते. मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता. तेलुगू सिनेमा में मेरे पास जो स्टारडम और प्यार हैं,मैंने कभी किसी और इंडस्ट्री में जाने के बारे में सोचा नहीं’.

Tags: Bollywood, Mahesh Babu, Shah rukh khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर