Home /News /entertainment /

shah rukh khan r madhavan rocketry the nambi effect ranbir kapoor karan johar rk

शाहरुख खान ने आर माधवन और साइंटिस्ट नांबी नारायण के साथ दिए पोज, साथ में दिखे रणबीर कपूर-करण जौहर

आर माधवन के साथ दिखे शाहरुख, करण, और अयान मुखर्जी. (फोटो साभारः Instagram @teamshahrukhkhan)

आर माधवन के साथ दिखे शाहरुख, करण, और अयान मुखर्जी. (फोटो साभारः Instagram @teamshahrukhkhan)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आर माधवन (R Madavan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' की टीम के साथ ब्रह्मास्त्र की टीम देखने को मिल रही है. इसमें करण जौहर(Karan Johar), अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर भी हैं.

अधिक पढ़ें ...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस साल के लिए दो फिल्मों में कैमियो कर रहे हैं. हाल में रिलीज हुआ आर माधवन स्टारर ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में उन्हें एक पत्रकार की भूमिका निभाते हुए देखा गया है. शाहरुख रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी कैमियो करते हुए दिखाई देंगे. ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) से शाहरुख ने लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. किंग खान को बड़े पर्दे पर कमबैक करता देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं. शाहरुख भले ही कैमियो कर रहे हैं, लेकिन लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं.

इस बीच, ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ के सेट से एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें शाहरुख खान को करण जौहर, आर माधवन, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अयान मुखर्जी और नांबी नारायणन के साथ देखा जा सकता है. तस्वीर में शाहरुख क्रिस्प सूट पहने और बीच में खड़े नजर आ रहे हैं. एक तरफ आर माधवन और ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और दूसरी तरफ रणबीर कपूर, करण जौहर और नंबी नारायणन खड़े हैं.

(फोटो साभारः Instagram @teamshahrukhkhan)

इस ग्रुप में सभी सभी लोग फोटो के लिए पोज देते हुए मुस्कुरा रहे हैं. जहां शाहरुख खान ने ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ के हिंदी वर्जन में पत्रकार की भूमिका निभाई, वहीं सूर्या ने फिल्म के तमिल वर्जन में यही भूमिका निभाई. फिल्म में शाहरुख के कैमियो के बारे में बोलते हुए, आर माधवन ने कहा था, “अगर आप मुझसे पूछें, ‘क्या इंडस्ट्री में अच्छे लोग हैं?’ मैं आपको पूरे यकीन के साथ बता सकता हूं कि शाहरुख और सूर्या दोनों ही सुपरस्टार्स ने काफी अच्छे और बिना पैसे लिए इस फिल्म में काम किया है.

शाहरुख खान के ऋणी है आर माधवन

आर माधवन ने आगे कहा, “उन्होंने मेरे जैसे किसी व्यक्ति को जो भाव दिखाया, उसके लिए मैं उनका सदा ऋणी हूं क्योंकि मैं एक न्यूकमर हूं और जिस तरह की फिल्में करता हूं और जो पार्टियां नहीं करता हूं, उसके कारण मुझे हमेशा एक आउटसाइडर पर्सन माना जाता है. लेकिन इट्स ओके.”

Rocketry में शाहरुख खान के कैमियो ने जीता फैंस का दिल, बोले- ‘100 गुना बेहतर बना दिया’

‘ब्रह्मास्त्र’ में वैज्ञानिक के किरदार में शाहरुख

कहा जा रहा है ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान एक वैज्ञानिक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. करण ने पुष्टि की थी कि शाहरुख का ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक कैमियो है, लेकिन अभी तक उनके किरदार का खुलासा नहीं हुआ है. जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तो फैंस को लगा कि उन्होंने इसमें शाहरुख की झलक देखी है.

Tags: R Madhavan, Ranbir kapoor, Shah rukh khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर