Home /News /entertainment /

shah rukh khan shared mirror selfie fans asked don 3 look an

शाहरुख खान ने 'मिरर सेल्फी' शेयर कर किया हैरान, फैंस ने पूछा- 'डॉन 3 का लुक है?'

शाहरुख खान को बॉलीवुड में 30 साल हो गए हैं. (फोटो साभार: Instagram@iamsrk)

शाहरुख खान को बॉलीवुड में 30 साल हो गए हैं. (फोटो साभार: Instagram@iamsrk)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया और सभी का धन्यवाद देते हुए एक दुर्लभ सेल्फी पोस्ट की. तस्वीर में शाहरुख खान का लुक देखकर फैंस ने उन्हें 'डॉन' कहा. कोई कह रहा है कि यह फिल्म 'डंकी' से उनका लुक है. फैंस को यह 'डॉन 3' का लुक भी लग रहा है.

अधिक पढ़ें ...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सोशल मीडिय पर कभी-कभार ही अपनी कोई तस्वीर पोस्ट करते हैं, लेकिन इस बार मामला कुछ अलग था. दरअसल, उन्होंने बॉलीवुड में तीन दशक पूरे करने की खुशी में जश्न मनाया और अपनी एक मिरर सेल्फी साझा की. एक्टर की तस्वीर देखने के बाद एक फैन सवाल करता है कि क्या उन्होंने अपने ‘डॉन 3’ लुक का खुलासा किया है?

एक्टर शाहरुख खान ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक दुर्लभ सेल्फी पोस्ट की. शाहरुख ने अपने प्रशंसकों को भी धन्यवाद दिया. एक्टर ने कहा कि उनके लिए जश्न मनाने का सबसे अच्छा तरीका चौबीसों घंटे काम करना है. मिरर सेल्फी में शाहरुख एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और शीशे की तरफ देख रहे हैं.

एक्टर ने सफेद शर्ट, काली जैकेट पहनी हुई है और गले में लाल रंग की टाई बांधी हुई है. उन्होंने घड़ी भी पहनी हुई है. ऐसा लगता है कि शाहरुख अपनी वैनिटी वैन के अंदर बैठे हैं, क्योंकि उनके आस-पास कॉस्मेटिक सामान रखे हुए दिख रहे हैं.

Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan Mirror selfie, Shah Rukh Khan 30 years in Bollywood, Shah Rukh Khan Don look, शाहरुख खान, शाहरुख खान फोटो

शाहरुख खान ने फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. (फोटो साभार: Instagram@iamsrk)

दिन-रात काम करना चाहते हैं शाहरुख खान
शाहरुख ने फोटो को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, ‘मेरे 30 साल पूरे होने पर केक और दूसरी चीजों के साथ जश्न मनाने के लिए शुक्रिया. मेरे लिए, जश्न मनाने का सबसे अच्छा तरीका है कि मैं आपका मनोरंजन करने के लिए दिन-रात काम करूं. सभी को प्यार.’ एक्टर शार्दुल पंडित ने कमेंट किया, ‘शाहरुख खान की फिल्में देखने के लिए और इंतजार नहीं होता.’

शाहरुख के फैंस उनके लुक का लगा रहे अनुमान
फैंस ने भी उन पर प्यार बरसाया और उनकी फिल्मों की तारीफ की. लोगों को लगता है कि उन्होंने ‘डॉन 3’ से अपने लुक का खुलासा किया है. एक फैन ने लिखा, ‘डॉन की पहली किस्त याद है, यह डॉन लुक है. कुछ अन्य प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि यह फिल्म ‘डंकी’ से उनका लुक हो सकता है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, ‘पोस्ट करने के लिए धन्यवाद. आप अपने प्रशंसकों के लिए बेहतरीन हैं.’

फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में रखा था कदम
शाहरुख ने अपने अभिनय की शुरुआत टेलीविजन शो ‘फौजी’ और ‘सर्कस’ से की थी. उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 1992 में आई फिल्म ‘दीवाना’ से की थी. उन्होंने ‘बाजीगर’, ‘डर’ और ‘अंजाम’ जैसी फिल्मों में खलनायक के रोल में नजर आने से पहले ‘चमत्कार’, ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ और ‘कभी हां कभी न’ में प्यारे से लड़के की भूमिकाएं निभाई थीं.

Tags: Shah rukh khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर