• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शाहरुख खान भगवान गणेश की फोटो शेयर कर हुए TROLL, लोगों ने उठाए ऐसे सवाल

शाहरुख खान भगवान गणेश की फोटो शेयर कर हुए TROLL, लोगों ने उठाए ऐसे सवाल

शाहरुख खान के मन में भगवान गणेश के प्रति विशेष आस्था है. (फोटो साभारः Instagram/iamsrk)

शाहरुख खान के मन में भगवान गणेश के प्रति विशेष आस्था है. (फोटो साभारः Instagram/iamsrk)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इंस्टाग्राम पर भगवान गणेश की मूर्ति की तस्वीर (Shah Rukh Khan lord Ganesha Photo) शेयर कर उनके आशीर्वाद की कामना की है. कई लोगों को उनकी यह पोस्ट पसंद आई है, पर कुछ लोग उनके धर्म को लेकर सवाल करने लगे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कुछ करें या न करें, वे किसी न किसी वजह से चर्चा में आ जाते हैं. वे पिछले दिनों अपने एक वीडियो के चलते चर्चा में बने हुए थे, जो एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के विज्ञापन से जुड़ा हुआ था. जब सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी पीएम के साथ उनकी एक पुरानी फोटो वायरल होने लगी, तो ट्विटर पर उन्हें बॉयकॉट करने की मांग की जाने लगी. ट्विटर पर ‘बॉयकॉट शाहरुख खान’ ट्रेंड करने लगा था. अब शाहरुख खान भगवान गणेश की मूर्ति की फोटो (Shah Rukh Khan lord Ganesha Photo) शेयर कर सुर्खियों में आ गए हैं.

    शाहरुख खान के घर का कल्चर इस तरह का है कि वहां मुस्लिम धर्म के साथ-साथ हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों को भी मनाया जाता है. शाहरुख खान हिंदू त्यौहारों और देवी-देवताओं की पूजा-अर्चना में हिस्सा लेते हैं. भगवान गणेश के प्रति उनके मन में विशेष आस्था है. वे सोशल मीडिया पर भी अपनी धार्मिक आस्था और विश्वास खुलकर बयां करते हैं. एक्टर ने अब इंस्टाग्राम पर भगवान गणेश की मूर्ति की फोटो शेयर करते हुए, उनके आशीर्वाद की कामना की है.

    शाहरुख खान मुस्लिम धर्म के साथ-साथ हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों को मनाते हैं. (फोटो साभारः Instagram/iamsrk)

    शाहरुख खान ने भगवान गणेश की मनमोहक तस्वीर शेयर की है और कहा है, ‘भगवान गणेश का आशीर्वाद हम पर अगले साल तक बना रहे, जब हम उनका एक बार फिर दर्शन करेंगे…गणपति बप्पा मोरिया.’ एक्टर ने करीब 22 मिनट पहले गणेश भगवान की फोटो शेयर की है, जिस पर ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

    शाहरुख खान की पोस्ट पर लोगों ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है, तो कुछ ने उनकी तारीफ की है. एक यूजर पूछता है, ‘आप तो मुस्लिम हैं, फिर ऐसा क्यों कर रहे हो?’ एक दूसरा यूजर कहता है, ‘अब इसमें हिंदू-मुस्लिम मत लाओ.’ तीसरा यूजर कहता है, ‘हर त्यौहार मनाना, समाज में प्यार और शांति फैलाना. बुकशेल्फ में हर धर्म की किताब होना बताता है कि आपने भारत की सच्ची संस्कृति को जीवन में उतारा है.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज