होम /न्यूज /मनोरंजन /शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने जब भरी महफिल में अनन्या पांडे को बुरी तरह किया इग्नोर, वायरल हो रहा VIDEO

शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने जब भरी महफिल में अनन्या पांडे को बुरी तरह किया इग्नोर, वायरल हो रहा VIDEO

अनन्या पांडे ने आर्यन खान को अपना क्रश बताया था. (फोटो साभार: Instagram@___aryan___@ananyapanday)

अनन्या पांडे ने आर्यन खान को अपना क्रश बताया था. (फोटो साभार: Instagram@___aryan___@ananyapanday)

आर्यन खान (Aryan Khan) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो माधुरी दीक्षित की फिल्म 'मजा मां' की स्क्रीनिंग ...अधिक पढ़ें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अपने पिता की तरह ही हैंडसम हैं, हालांकि उन्हें शाहरुख की तरह एक्टिंग में रुचि नहीं है, जिसके बारे में कभी शाहरुख खान ने बताया भी था. बहरहाल, आर्यन खान ने लोगों का ध्यान अपनी ओर तब खींचा, जब वे माधुरी दीक्षित की अपकमिंग फिल्म ‘मजा मां’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे.

आर्यन खान के अलावा इवेंट में उनकी बहन सुहाना खान भी मौजूद थीं. इसके अलावा, फिल्मी दुनिया के कई नए-पुराने एक्टर शामिल हुए थे. इवेंट में अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी थीं, जो सुहाना खान के बचपन की दोस्त हैं. जिनके परिवारों के बीच भी अच्छी दोस्ती है. अनन्या शाहरुख खान को अपने पिता के समान मानती हैं, पर ऐसा लगता है कि आर्यन खान और अनन्या के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by (@srksuniverse)

अनन्या की उपेक्षा करते दिखे आर्यन
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आर्यन खान को इवेंट से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. अनन्या पांडे वीडियो की ओर पीठ करके खड़ी हुई हैं और आर्यन खान की ओर देख रही हैं, पर आर्यन उनकी पूरी तरह उपेक्षा करते हैं और उनकी ओर देखे बिना तेजी से आगे बढ़ जाते हैं.

अनन्या ने आर्यन को बताया था अपना क्रश
एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, ‘कितनी बुरी तरह से अनन्या पांडे को इग्नोर किया.’ यह बात किसी से छिपी नहीं है कि अनन्या पांडे, आर्यन खान को काफी पसंद करती हैं. उन्होंने ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 में आर्यन को अपना क्रश बताया था. दोनों एक-दूसरे को बड़े अच्छे से जानते हैं. दोनों का एक-दूसरे के परिवार में आना-जाना रहा है.

आर्यन खान ‘राइटर’ के तौर पर शुरू करेंगे अपना करियर
इस बीच, आर्यन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. आर्यन खान ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्पोर्ट्स ब्रांड के लिए अपने फोटोशूट की तस्वीरें साझा की थीं. 24 साल के आर्यन अपने पापा की तरह लग रहे थे. काम की बात करें, तो आर्यन एक लेखक के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Tags: Ananya Panday, Aryan Khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें