शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हुए ग्रेजुएट, सेरेमनी से वायरल हुई स्टार किड की PHOTO

(photo credit: instagram/@iamsrk/@shahrukh._.khan_)

(photo credit: instagram/@iamsrk/@shahrukh._.khan_)

आर्यन खान (Aryan Khan photo) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जो उनकी ग्रेजुएशन सेरेमनी (Graduation Ceremony) से है. आर्यन खान की ये फोटो साउथ कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी (यूएससी) से उनके ग्रेजुएशन सेरेमनी की है.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का परिवार होने के चलते उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) और बच्चे आर्यन (Aryan Khan), सुहाना और अबराम भी अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. जहां एक ओर सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं तो वहीं एक्टर के बड़े बेटे सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर कम एक्टिव होने के बाद भी उनकी फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त है. ऐसे में आर्यन खान (Aryan Khan photo) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जो उनकी ग्रेजुएशन सेरेमनी (Graduation Ceremony) से है.

आर्यन खान की ये फोटो साउथ कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी (यूएससी) से उनके ग्रेजुएशन सेरेमनी की है, जिसने इंटरनेट पर धूम मचाना शुरू कर दिया है. वायरल हो रही तस्वीर में आर्यन को उनके ग्रेजुएशन सेरेमनी में देखा जा सकता है, जो कि सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के साथ आयोजित किया गया था. स्टार किड के फैन उनकी यह फोटो देखकर काफी खुश हैं.

इसके अलावा एक चीज जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा, वह था आर्यन का नाम, क्योंकि आर्यन अपने नाम में अपने पिता का नाम भी जोड़ते हैं. सेरेमनी से लीक हुई फोटोज में आर्यन का नाम देखा जा सकता है, जिसमें लिखा है- 'आर्यन शाहरुख खान.' आर्यन खान ने 2020 में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया, जिसमें बेचलर्स और फाइन आर्ट्स, सिनेमेटिक आर्ट्स, फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन शामिल है.

aryan khan, shah rukh khan
(photo credit: instagram/@shahrukh._.khan_)

आर्यन खान के ग्रेजुएशन सेरेमनी की यह फोटो सामने आने के बाद अब उन्हें हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए स्टार किड को उनके ग्रेजुएट होने पर बधाई दी है. आर्यन के ग्रेजुएट होने के बाद अब उनके फैन बॉलीवुड में उनकी धमाकेदार एंट्री का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, शाहरुख खान ने पहले ही बताया था कि उनके बड़े बेटे एक्टर बनने के बजाय कैमरे के पीछे रहने में ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं.

ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि इसके पीछे की एक वजह उनकी उनके पिता से तुलना भी हो सकती है. आर्यन खान हूबहू अपने पिता की तरह दिखते हैं, ऐसे में अक्सर दोनों के लुक्स की तो तुलना होती ही रहती है, लेकिन अगर वह इंडस्ट्री में कदम रखते हैं तो हर स्टार किड की तरह उनकी भी उनके पिता से तुलना स्वाभाविक है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज