Home /News /entertainment /

शाहरुख खान नए VIDEO में गुनगुनाते आए नजर, एक्टर के लुक ने बटोरीं सुर्खियां

शाहरुख खान नए VIDEO में गुनगुनाते आए नजर, एक्टर के लुक ने बटोरीं सुर्खियां

शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. (फोटो साभारः Instagram/iamsrk)

शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. (फोटो साभारः Instagram/iamsrk)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक नया वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वे एक म्यूजिक पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं.

    नई दिल्लीः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कुछ भी करते हैं, वह एक ट्रेंड बन जाता है. फिर वह उनका कोई हेयर स्टाइल हो या फिर कोई डांस मूव, उन्हें फैंस के बीच मशहूर होते देर नहीं लगती. अब एक्टर का एक नया वीडियो सामने आया है, जो स्ट्रीक्स (Streax) नाम के हेयर बैंड का म्यूजिक वीडियो है. इसमें शाहरुख लंबे बालों में दिख रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख संगीत की धुन के साथ गुनगुना भी रहे हैं.

    वीडियो में शाहरुख सफेद रंग की शर्ट और ग्रे वेस्टकोट पहने हुए नजर आ रहे हैं. वे लंबे बालों में काफी हैंडसम लग रहे हैं. वे इस वीडियो के जरिये सभी को स्ट्रीक्स इस्तेमाल करने की सलाह दे रहे हैं और चाहते हैं कि हर उम्र के लोग खुद को स्ट्रीक्सी समझें. फैंस लंबे समय बाद शाहरुख खान को उनके चिर-परिचित अंदाज में देखकर बेहद खुश हैं. यह वीडियो फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है. लोग उनके लुक, स्टाइल और लंबे बालों के दीवाने हो गए हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)






    शाहरुख खान ने खुद यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. गौरी शिंदे द्वारा निर्देशित इस वीडियो को मलन लो लिंटास ने क्रिएट किया है. यह पूरा वीडियो मोनोक्रोम में शूट हुआ है. फिलहाल, शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. वे आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, जो बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि शाहरुख साउथ के डायरेक्टर एटली की फिल्म में काम कर रहे हैं, लेकिन अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है.

    Tags: Shahrukh khan, Shahrukh Khan pathan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर