Home /News /entertainment /

shahid kapoor fan asked him steps to keep wife happy actor gave interesting answer an

शाहिद कपूर से फैन ने पूछा- 'पत्नी को खुश रखने के उपाय', एक्टर ने दिया दिलचस्प जवाब

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से 2015 में शादी की थी. (Instagram/shahidkapoor)

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से 2015 में शादी की थी. (Instagram/shahidkapoor)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को अपने फैंस के साथ इंटेक्शन करना पसंद है. उन्होंने आज 16 अप्रैल को ट्विटर पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान फैंस के कई सवालों के दिलचस्प जवाब दिए. बता दें कि शाहिद अपनी अगली फिल्म 'जर्सी' में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म इसी नाम से रिलीज हुई तेलुगु फिल्म की रीमेक है.

अधिक पढ़ें ...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ से लोगों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और उनके पिता पंकज कपूर खास रोल प्ले कर रहे हैं. शाहिद की तरह उनके फैंस भी ‘जर्सी’ की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

एक्टर ने शनिवार की दोपहर को ट्विटर पर सवाल-जवाब का एक मजेदार सेशन आयोजित किया. एक्टर से बातचीत के दौरान उनके एक फैन ने पत्नी को खुश रखने के उपाय के बारे में पूछा, तो शाहिद ने बड़ा दिलचस्प सा जवाब दिया.

Shahid Kapoor, Shahid Kapoor Twitter, Shahid Kapoor fan asked him Steps to keep wife happy, Shahid Kapoor Jersey, शाहिद कपूर, शाहिद कपूर के फैंस के सवाल

शाहिद कपूर फैंस के साथ इंटरेक्ट करना पसंद करते हैं. (Twitter@@shahidkapoor)

शाहिद ने सवालों के दिए मजेदार जवाब
शाहिद ने फैन का जवाब देने में देरी नहीं की. उन्होंने कहा, ‘अगर आप जानते हैं तो सुझाव दें.’ जाहिर है कि शाहिद भी इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं. शाहिद ने अपने ‘पसंदीदा सुपरहीरो’ के बारे में भी बताया. एक्टर ने कहा, ‘मेरा बेटा स्पाइडर मैन से प्यार करता है.’

Shahid Kapoor, Shahid Kapoor Twitter, Shahid Kapoor fan asked him Steps to keep wife happy, Shahid Kapoor Jersey, शाहिद कपूर, शाहिद कपूर के फैंस के सवाल

शाहिद कपूर के बेटे का नाम जैन है. (Twitter@@shahidkapoor)

शाहिद कपूर हैं 2 बच्चों के पिता
कई फैंस यह जानने के लिए बेताब थे कि पिता बनने के बाद, शाहिद कपूर की जिंदगी कैसे बदली? एक्टर को टैग करते हुए एक शख्स ने पूछा, ‘पिता बनने के बाद जिंदगी कैसे बदली? शाहिद ने कहा, ‘रात और दिन की तरह. सभी पैरेंट्स को रिस्पेक्ट.’ शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से 2015 में शादी की थी. इस कपल के दो बच्चे हैं. उन्होंने 2016 में अपनी बेटी मिशा का स्वागत किया, वहीं 2018 में उनके बेटे जैन का जन्म हुआ.

शाहिद कपूर करेंगे डिजिटल डेब्यू
शाहिद से एक अन्य यूजर ने यह भी जानना चाहा कि वे अपने काम और करियर को कैसे बैलेंस कर पाते हैं? इस पर, एक्टर ने जवाब दिया, ‘हर पैरेंट्स से यह सवाल पूछो.’ काम की बात करें, तो शाहिद ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं. वे जल्द ही राशि खन्ना के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे.

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर