Home /News /entertainment /

फिल्मों की तैयारी ही नहीं घर पर बच्चों के डायपर भी बदलते हैं 'कबीर सिंह'

फिल्मों की तैयारी ही नहीं घर पर बच्चों के डायपर भी बदलते हैं 'कबीर सिंह'

अभिनेता शाहिद कपूर

अभिनेता शाहिद कपूर

हाल ही में मुम्बई में अपनी फ़िल्म 'कबीर सिंह' के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे शाहिद कपूर ने बच्चों से जुड़ा एक बड़ा ख़ुलासा करते हुए मस्ती में कहा कि उनका बेटा अभी छोटा है और वह आजकल अपने बेटे के डायपर भी बदलते हैं.

    बॉलीवुड के यंग डैड्स करन जौहर, तुषार कपूर, सैफ़ अली खान, शाहरुख़ खान, शाहिद कपूर अपने छोटे बच्चों को लेकर काफ़ी सजग हैं और पब्लिक प्लेटफॉर्म पर कई बार यह सितारे यह बता चुके हैं कि वह पर्सनल लाइफ़ में अपने बच्चों के साथ समय बिताते हैं और उनका ख़्याल रखते हैं.

    यह भी पढ़ें- शाहिद ने एयरपोर्ट पर किया कुछ ऐसा काम, भड़के फैन्स

    हालांकि अब शाहरुख़ का छोटा बेटा अबराम  थोड़ा बड़ा हो चुका है, लेकिन अक्सर शाहरुख़ फंक्शन में या पब्लिक प्लेस पर अबराम के साथ स्पॉट किए जाते हैं, तो वहीं करन जौहर, तुषार कपूर, रितेश देशमुख की सोशल मीडिया एक्टिविटी से भी पता चलता है कि ये सितारे अपने बच्चों के साथ किस तरह वक़्त गुज़ारते हैं.



    वैसे इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं. शाहिद अक्सर अपने नन्हें बेटे और बेटी मीशा के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. मीडिया बातचीत के दौरान शाहिद कई बार बता चुके हैं कि शूटिंग और प्रोफ़ेशनल कमिटमेंट्स से वक़्त मिलते ही वह अपने बच्चों के साथ समय बिताते हैं.

    ये भी पढ़ें : पांचवे एपिसोड में टूटा ड्रैगन का कहर, सोशल मीडिया पर छाई 'मैड क्वीन'!

    यूं तो शाहिद, मीडिया से बातचीत में पर्सनल लाइफ़ के बारे में यही कहते हैं कि उनकी वाइफ़ उनके परिवार और बच्चों की जिम्मेदारी बखूबी संभालती है, लेकिन हाल ही में मुम्बई में अपनी फ़िल्म 'कबीर सिंह' के ट्रेलर लॉन्च में  बच्चों से जुड़ा एक बड़ा ख़ुलासा करते हुए उन्होंने मस्ती में कहा कि उनका बेटा अभी छोटा है और वह आजकल अपने बेटे के डायपर भी बदलते हैं.



    फिल्मों से इतर शाहिद

    शाहिद कपूर ने यह बात मीडिया के एक सवाल पर कही थी कि वह आजकल सिर्फ़ फ़िल्मों के किरदारों की तैयारी पर ही काम नहीं करते बल्कि अपने छोटे बेटे का डायपर भी बदलते हैं. शाहिद कपूर का यह जवाब सुनते ही ट्रेलर लॉन्च में मौजूद फ़ैन्स ने सीटियां बजानी शुरू कर दी.



    आपको बता दे जल्द ही 'शाहिद कपूर फ़िल्मी पर्दे पर 'कबीर सिंह' में कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे. इस फ़िल्म में शाहिद कपूर एक ऐसे लवर बॉय के किरदार में है जिसका दिल टूट जाता है और दिल टूटने के दर्द में कबीर सिंह अजीबोगरीब हरकतें करता है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Entertainment, Shahid kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर