Home /News /entertainment /

shahid kapoor mira rajput looking for veg food in italy but did not get pr

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत इटली में ढूंढ रही थीं शाकाहारी भोजन, नहीं मिला तो होटल को कोसा

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत को ट्रिप के दौरान हो रहा खट्टा-मीठा अनुभव. (फोटो साभार: 
mira.kapoor/Instagram)

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत को ट्रिप के दौरान हो रहा खट्टा-मीठा अनुभव. (फोटो साभार: mira.kapoor/Instagram)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) अपने हॉलीडेज के बारे में लगातार अपडेट्स दे रहे हैं. मीरा भी विदेशी धरती पर खूबसूरती का आनंद ले रही हैं, लेकिन वेजिटेरियन होने की वजह से दिक्कत भी हो रही है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही फिल्मों में काम नहीं करती हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर मीरा के फैंस उनकी हर अपडेट पर नजर रखते हैं. मीरा इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वैकेशन पर हैं. इटली के खूबसूरत लोकेशन पर सैर करके जहां मीरा खुश हुईं, वहीं मन पसंद खाना नहीं मिलने से परेशान भी हुईं. अपना दुख-दर्द सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए भारतीयों को आगाह किया.

मीरा राजपूत जब से ट्रिप पर गई हैं, अपने वैकेशन की खूबसूरत झलक दिखला रही हैं. समंदर के किनारे से लेकर शाहिद कपूर के साथ एथनिक रेस्टोरेंट में डिनर डेट तक की तमाम फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. शानदार ट्रिप को एन्जॉय करते हुए मीरा को सिर्फ खाने की दिक्कत हो रही है.

इंडियन हैं तो इस होटल में ना जाएं
मीरा राजपूत वेजिटेरियन हैं और उन्हें इटली के होटल्स में वेज फूड नहीं मिला. इससे आहत मीरा ने सोशल मीडिया पर होटल को टैग कर पोस्ट करते हुए अपना दर्द बयां किया. लिखा ‘ब्यूटीफुल सिसिली..अगर आप एक इंडियन या वेजिटेरियन हैं तो इस होटल को स्किप करें. फूड ऑप्शन लिमिटेड हैं. वेजिटेरियन को सहज करवाए बिना. खराब लिनेन और गंदी बेडशीट. शिकायत करने वाला कोई नहीं, लेकिन लिस्ट तो टाइट रखें. अब पलेर्मा जा रहे हैं’.

mira rajput insta post

(फोटो साभार:mira.kapoor/Instagram)

मीरा का सिसिली में खराब अनुभव
कुल मिलाकर सिसिली के जिस होटल में मीरा राजपूत और शाहिद कपूर अपने बच्चों से साथ रुके थे, वहां सिर्फ वेज खाने की दिक्कत नहीं थी, बल्कि साफ-सफाई भी अच्छी नहीं थी.

ये भी पढ़िए-शाहिद कपूर-मीरा राजपूत ने बच्चों संग ट्रेन में किया सफर, स्विट्जरलैंड की नदी और पहाड़ों के बीच किया एन्जॉय

मीरा को ट्रिप के दौरान हो रहे खट्टे-मीठे अनुभव
वहीं कुछ दिन पहले मीरा राजपूत ने स्विट्जरलैंड के एक शानदार इटैलियन रेस्टोरेंट Chesa Veglia के एम्बिएंस को दिखाते हुए जमकर तारीफ की थी. मीरा ने लिखा था कि  चेसा वेगलिया को सेंट मोरिट्ज में सबसे अच्छे रेस्टोरेंट में से एक माना जाता है. मुझे यहां के डिलिशियस फूड के अलावा माहौल काफी पसंद आया जो इटैलियन हॉस्पिटैलिटी का एहसास करवाते हैं. वूडन इंटरियर, नीची छतें बहुत पसंद आई’. इसके अलावा वहां का पिज्जा इतना पसंद आया कि शाहिद के हिस्से में से भी खा गई थीं.

Tags: Italy, Mira Rajput, Shahid kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर