Home /News /entertainment /

shahid kapoor starrer jersey good response in theaters on april 22

शाहिद कपूर की 'जर्सी' दर्शकों को आई बेहद पसंद, सिनेमाघर में दी स्टैंडिंग ओवेशन- देखें VIDEO

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' ने पहले ही दिन मचाई धूम (फोटो साभार : Facebook @shahidkapoor)

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' ने पहले ही दिन मचाई धूम (फोटो साभार : Facebook @shahidkapoor)

'जर्सी (Jersey)' देखने के बाद एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस. हर किरदार से बेहतरीन, दमदार इमोशन के साथ बेहतरीन डायरेक्शन. #JerseyHitsItOutOfThePark" एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, "जब किसी निर्देशक को किसी फिल्म को दो बार निर्देशित करने का मौका मिलता है, तो वह स्पष्ट रूप से फिल्म को बेहतर बनाने की कोशिश करेगा ही."

अधिक पढ़ें ...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘जर्सी (Jersey)’ 22 अप्रैल यानी आज से सिनेमाघरों में रिलीज होते ही सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा दी. फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. यह फिल्म गौतम तिन्ननुरी (Gowtam Tinnanuri) की तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ की हिंदी रीमेक है और लोग इस रीमेक को भी काफी पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ, ‘कबीर सिंह’ की भारी सफलता के बाद शाहिद ने इसी फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की है, जिस वजह से भी फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म के रिलीज होने के बाद सिनेमाघरों से अंदर के वीडियोज भी सामने आने लगे हैं.

एक वीडियो में फिल्म खत्म होने के बाद दर्शक डायरेक्टर गौतम तिन्ननुरी की तारीफ में स्टैंडिग ऑवेशन देते हुए नजर आ रहे हैं. कई दर्शक तो गौतम तिन्ननुरी को गले तक लगा लेते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कहा जा सकता है कि ये हिंदी रीमेक दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरी है. फिल्म देखने वाले ज्यादातर दर्शकों का ट्विटर पर तो यही कहना है. नेटिजन्स फिल्म के इमोशनल सीन्स और शाहिद के परफॉर्मेंस की सबसे ज्यादा तारीफ कर रहे हैं.

ट्विटर पर लोगों ने दिए ऐसे रिस्पॉन्स
‘जर्सी’ देखने के बाद एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “शाहिद कपूर के करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस. हर किरदार से बेहतरीन, दमदार इमोशन के साथ बेहतरीन डायरेक्शन. #JerseyHitsItOutOfThePark” एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, “जब किसी निर्देशक को किसी फिल्म को दो बार निर्देशित करने का मौका मिलता है, तो वह स्पष्ट रूप से फिल्म को बेहतर बनाने की कोशिश करेगा ही. @gowtam19 ने इसमें हर संभव तरीके से सुधार किया है.” वहीं, अन्य यूजर ने ट्वीट में लिखा, “यह दिल को छू लेने वाली फिल्म है. #ShahidKapoor ने अपने करियर का बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है.”

शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ को भी मिला था अच्छा रिस्पॉन्स
खास बात ये भी है कि यह फिल्म थियेटर में उस समय पहुंची है, जब कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ सिनेमाघरों में पहले से ही हंगामा मचा रही है. हालांकि ‘केजीएफ 2’ रिलीज का पहला हफ्ता पूरा कर चुकी है और सिनेमाघर कुछ खाली होना भी शुरू हो गए हैं, जिसका फायदा ‘जर्सी’ उठा सकती है. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुल लीड रोल में हैं, वहीं पंकज कपूर भी एक अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ आई थी, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था.

Tags: Jersey, Shahid kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर