Home /News /entertainment /

'रसोड़े में कौन था' सासू मां के साथ तस्वीर शेयर कर बोलीं मीरा राजपूत, 'शर्त लगा लीजिए...'

'रसोड़े में कौन था' सासू मां के साथ तस्वीर शेयर कर बोलीं मीरा राजपूत, 'शर्त लगा लीजिए...'

मीरा राजपूत और नीलिमा अजीम का रिश्ता बेहद प्यारा है.(फोटो साभार: mira.kapoor/Instagram)

मीरा राजपूत और नीलिमा अजीम का रिश्ता बेहद प्यारा है.(फोटो साभार: mira.kapoor/Instagram)

मीरा राजपूत (Mira Rajput) की ये पोस्ट फैंस को बेहद पसंद आ रही है, इसलिए जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई नीलिमा अजीम की तो कोई मीरा की तारीफ कर रहा है. एक ने नीलिमा अजीम (Neelina Azeem) की एक्टिंग के दिनों को याद करते हुए लिखा ‘बचपन के दिनों की याद आ गई. वह बहुत एलीगेंट, नेचुरल और क्लासी थीं’. वहीं दूसरे ने लिखा ‘बहुत ही अच्छी मां और बेटी की फोटो है’. वहीं तीसरे ने मीरा के सवाल के जवाब में लिखा ‘कौन था ??? वो तो क्यूटी मीरा थी’.

अधिक पढ़ें ...

    शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput)  सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सेलेब्स हैं. मीरा भले ही बॉलीवुड का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कई एक्ट्रेस को मात देती नजर आती है. मीरा अपने हस्बैंड शाहिद और बच्चों के साथ अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं. इस बार अपनी सासू मां यानी नीलिमा अजीम (Neelina Azeem)  के साथ एक क्यूट फोटो शेयर कर बेहद फनी कैप्शन लिखा,जिस पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इतना ही नहीं इस सास-बहू की जोड़ी का प्यार भी फैंस को पसंद आ रहा है.

    मीरा राजपूत अपनी सास यानी एक्ट्रेस नीलिमा अजीम के भी बेहद करीब हैं. दोनों सास-बहू अक्सर गेट टुगेदर करती रहती हैं. मीरा ने इंस्टाग्राम पर शाहिद कपूर की मां के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में मीरा और नीलिमा दोनों ही स्माइल देते हुए नजर आ रही हैं.

    मीरा जहां पिंक कलर के सलवार सूट और दुपट्टे में नजर आ रही हैं वहीं नीलिमा ग्रीन कलर के सूट में दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर कर मीरा ने बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा है. मीरा ने लिखा ‘रसोड़े में कौन था ? आप शर्त लगा सकते हो कि हम में से कोई नहीं था. चाय और चिक्की ले आओ’.

    (फोटो साभार: mira.kapoor/Instagram)

    मीरा राजपूत की ये पोस्ट फैंस को बेहद पसंद आ रही है, इसलिए जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई नीलिमा अजीम की तो कोई मीरा की तारीफ कर रहा है. एक ने नीलिमा अजीम की एक्टिंग के दिनों को याद करते हुए लिखा ‘बचपन के दिनों की याद आ गई. वह बहुत एलीगेंट, नेचुरल और क्लासी थीं’. वहीं दूसरे ने लिखा ‘बहुत ही अच्छी मां और बेटी की फोटो है’.  वहीं तीसरे ने मीरा के सवाल के जवाब में लिखा ‘कौन था ??? वो तो क्यूटी मीरा थी’. वहीं एक ने मीरा की तारीफ में लिखा ‘शाहिद की फैमिली के हर मेंबर के साथ आपकी बॉन्डिंग देखकर अच्छा लगता है’.

    ये भी पढ़िए-IFFI 2021: सलमान खान और रणवीर सिंह के धमाकेदार परफॉर्मेंस से जोश में भर उठे दर्शक, देखिए VIDEO

    मीरा राजपूत  की सिर्फ नीलिमा अजीम ही नहीं बल्कि सौतेले देवर ईशान खट्टर के साथ भी खूब पटती है. फिलहाल मीरा की नई पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

    Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर