• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शाहरुख खान ने नए ऐड में पूछा- 'मूवी या शो', मनचाहा जवाब नहीं मिला तो बालकनी से फेंका मोबाइल

शाहरुख खान ने नए ऐड में पूछा- 'मूवी या शो', मनचाहा जवाब नहीं मिला तो बालकनी से फेंका मोबाइल

शाहरुख खान के डिज्नी प्लस हॉटस्टार के नए विज्ञापन ने बढ़ाई फैंस की बेचैनी. (File Photo)

शाहरुख खान के डिज्नी प्लस हॉटस्टार के नए विज्ञापन ने बढ़ाई फैंस की बेचैनी. (File Photo)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पूछते हैं क्या बोल रहे हैं- 'मूवी या शो'. इस पर राजेश बोलते हैं- 'क्रिकेट और एंटरटेनमेंट की बौछार, सब्सक्राइब करें डिज्नी प्लस हॉटस्टार'. नाराजगी में शाहरुख, राजेश जैस के हाथ का मोबाइल फोन नीचे गिरा देते हैं और फैंस का अभिवादन स्वीकार करने लगते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. लंबे समय से उनकी कोई नहीं फिल्म रिलीज नहीं की गई है. कुछ दिनों पहले उनका एक विज्ञापन सामने आया था, जिसमें वे डिज्नी प्लस हॉटस्टार के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए थे. वीडियो में शाहरुख अपनी बालकनी पर एक्टर राजेश जैस के साथ खड़े दिखाई दे रहे थे.

    शाहरुख अपना हाथ हिलाकर घर के बाहर जमा फैंस का अभिवादन स्वीकार रहे थे. ऐसा लगता है कि, इसी विज्ञापन की अगली कड़ी डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी कर दी है. इस विज्ञापन में भी शाहरुख अपनी बालकनी पर एक्टर राजेश जैस के साथ खड़े दिख रहे हैं और अपने फैंस से मुखातिब हैं.

    वीडियो में शाहरुख, राजेश जैस से पूछते हैं कि, ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार से काल आया’. तो राजेश बोलते हैं- ‘नहीं आया’. फिर शाहरुख ने पूछा कि, तूने कॉल किया, तो जवाब में राजेश कहते हैं- ‘किया था, लगा नहीं’, फिर कहते हैं- ‘उठाया नहीं’. फिर शाहरुख सवालिया अंदाज में कहते हैं- ‘उठाया नहीं’. बिजी होंगे न सर, विवो आईपीएल, आईसीसी टी-20 मेंस वर्ल्ड कप, नई मूवीज. सर उन्हीं का मैसेज है. तो शाहरुख पूछते हैं क्या बोल रहे हैं- ‘मूवी या शो’. इस पर राजेश बोलते हैं – ‘क्रिकेट और एंटरटेनमेंट की बौछार, सब्सक्राइब करें डिज्नी प्लस हॉटस्टार’. इसके बाद नाराजगी में शाहरुख, राजेश के हाथ का मोबाइल फोन नीचे गिरा देते हैं और अपना चश्मा लगाकर फैंस के लिए हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार करने लगते हैं.

    शाहरुख वीडियो के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने की ओर इशारा कर रहे हैं. इस विज्ञापन की पहली कड़ी को करण जौहर ने शेयर किया था- ‘कभी सोचा नहीं था कि मुझे ऐसा भी दिन देखने को मिलेगा, जब बॉलीवुड के बादशाह अपना डर जाहिर करेंगे. अब मैंने सब कुछ देख लिया है.’ वीडियो में शाहरुख राजेश से कह रहे हैं, ‘क्या इतने सारे फैंस कभी किसी के घर के बाहर आते हैं? राजेश ने जवाब दिया, ‘नहीं सर. अब तक तो नहीं देखा, पर आगे का कुछ कह नहीं सकते.’ शाहरुख खान फैंस को हाथ हिलाते हुए पूछते हैं, ‘मतलब?’ राजेश कहते हैं, ‘बाकी सब सितारों के डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शोज और फिल्में आ रही हैं ना.’ शाहरुख ने उनसे पूछते हैं, ‘अच्छा? कौन बाकी सब?’

    शाहरुख को आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था. इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं. इसके बाद उनके किसी भी नए प्रोजेक्ट की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज