फिल्‍म के 'अनाउंसमेंट' पर फैन ने पूछा सवाल, शाहरुख बोले- अनाउंसमेंट तो रेलवे स्‍टेशन पर होता है

फोटो साभार- @iamsrk/Instagram

फोटो साभार- @iamsrk/Instagram

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) प‍िछले 2 साल से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए और फैंस के ल‍िए ये इंतजार काफी बैचेन करने वाला हो रहा है. ऐसे में बुधवार को शाहरुख ने अचानक अपने फैंस के साथ ट्व‍िटर (Twitter) पर #AskSRK शुरू कर द‍िया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 2:55 PM IST
  • Share this:
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के उन स‍ितारों में से हैं, ज‍िनकी हर बात पर उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं. शाहरुख प‍िछले 2 साल से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं और फैंस के ल‍िए ये इंतजार काफी बैचेन करने वाला हो रहा है. ऐसे में बुधवार को शाहरुख ने अचानक अपने फैंस के साथ ट्व‍िटर (Twitter) पर #AskSRK शुरू कर द‍िया और ज्‍यादातर फैंस ने उनसे उनकी आने वाली फिल्‍म के बारे में ही सवाल पूछे. एक यूजर ने जब उनसे उनकी आने वाली फिल्‍म के अनाउंसमेंट की बात की तो शाहरुख ने अपने मजेदार सेंस ऑफ ह्यूमर का इस्‍तेमाल करते हुए उसे जवाब द‍िया, 'अनाउंसमेंट तो एयरपोर्ट और रेलवे स्‍टेशन पर होते हैं मेरे दोस्‍त.. मूवीज की हवा तो खुद-ब-खुद बन जाती है...' शाहरुख ने कई फैंस के जवाब ट्व‍िटर पर द‍िए.

वहीं एक यूजर ने कहा, 'सर बि‍ग स्‍क्रीन पर कब द‍िखोले..' तो शाहरुख ने जवाब में कहा, 'भाई बना रहा हूं... बना रहा हूं...'. वहीं एक यूजर ने शाहरुख से पूछा, 'एक ह‍िंट दे दो अपनी नेक्‍ट मूवी की प्‍लीज..' इस पर शाहरुख ने कहा, 'स्‍ट्रॉन्‍ग ह‍िंट: अपनी सब नेक्‍स्‍ट मूवीज में मैं स्‍टार हूं. क‍िसी को बताना मत.'

Shah Rukh Khan

शाहरुख के इस जवाबों से साफ है कि वो एक नहीं बल्कि एक से ज्‍यादा फिल्‍मों में ब‍िजी हैं और धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं. बता दें कि खबरें गर्म हैं कि शाहरुख की आने वाली फिल्‍म 'पठान' होगी जि‍समें एक बार‍ फिर दीपिका पादुकोण उनके साथ स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी. साथ ही म्‍यूज‍िक डायरेक्‍टर व‍िशाल शेखर ने भी साफ कर दिया है कि वो शाहरुख की फिल्‍म के म्‍यूज‍िक की तैयारी में लगे हुए हैं. हालांकि इस फिल्‍म की कोई आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं हुई है.
शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में फिल्‍म 'जीरो' में नजर आए थे. ज‍िसमें उनके साथ अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आई थीं. न‍िर्देशक आनंद एल राय की इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर ज्‍यादा धमाल नहीं मचाया था. इस फिल्‍म में शाहरुख एक छोटे कद के व्‍यक्ति के किरदार में नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज