Home /News /entertainment /

shahrukh khan says dil to pagal tha ab dimaag bhi kharab kar diya actor new ad viral with anurag kashyap pr

शाहरुख खान ने क्यों कहा ‘दिल तो पागल था अब दिमाग भी खराब कर दिया’, जानने के लिए देखिए VIDEO

शाहरुख खान का नया एड वायरल. (फोटो साभार: 
iamsrk/Instagram)

शाहरुख खान का नया एड वायरल. (फोटो साभार: iamsrk/Instagram)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने नए एड में जब एक्टर ने कहा कि SRK+ का नाम ही काफी है, इसे देख फैंस पूछ रहे हैं कि क्या ‘पठान’ (Pathan) SRK+ पर रिलीज होगी ? कई फैंस को शाहरुख की इस अदा पर प्यार आ रहा है तो एक ने लिखा ‘जब महसूस हो सारा शहर तुमसे जलने लगा, समझ लेना तुम्हारा नाम चलने लगा’.

अधिक पढ़ें ...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर इन दिनों तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. उनके नए प्रोजेक्ट को लेकर खूब चर्चा हो रही है. शाहरुख भी अपने फैंस का सस्पेंस कम करने की बजाए उसे बढ़ाते ही जा रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर SRK+ को लेकर जो कंफ्यूजन क्रिएट किया उसे और बढ़ाने का काम उनके नए एड ने कर दिया है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ शाहरुख का नया एड सोशल मीडिया पर देख फैंस ‘पठान’ को लेकर सवाल पूछने लगे हैं.

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार का नया प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है. जिसमें शाहरुख के साथ अनुराग कश्यप खाना खाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में शाहरुख को बताया जा रहा है कि बहुत सारे स्टार्स तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार ले गया, अपने एप का क्या..इस पर एक्टर कहते हैं कि जाने दो SRK+ का नाम ही काफी है तो जवाब मिलता है उनका काम ही काफी है’.

शाहरुख खान का ‘दिमाग हुआ खराब’
आगे शाहरुख को बताया जाता है कि पिछले साल टॉप 5 शोज में से 4 शोज डिज्नी प्लस हॉटस्टार के थे, इस साल भी रुद्रा, ह्यूमन, ए थर्सडे सब ट्रेंड कर रहे हैं..अनुराग इस ट्रेड को मोबाइल पर दिखाते हैं जिसे देख शाहरुख के हाथ से मोबाइल दाल के बाउल में गिर जाता है’. इस वीडियो को शेयर कर शाहरुख ने कैप्शन भी मजेदार लिखा है. लिखते हैं ‘दिल तो पागल था अब दिमाग भी खराब कर दिया है डिज्नी प्लस हॉटस्टार वालों ने’.

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)


‘पठान’ को लेकर फैंस की उत्सुकता बढ़ी
शाहरुख खान के इस एड को देख फैंस पूछ रहे हैं कि क्या ‘पठान’ SRK+ पर रिलीज होगी ? कई फैंस को शाहरुख की इस अदा पर प्यार आ रहा है तो एक ने लिखा ‘जब महसूस हो सारा शहर तुमसे जलने लगा, समझ लेना तुम्हारा नाम चलने लगा’.

ये भी पढ़िए-The Kashmir Files ने छुड़ाए बड़े-बड़ों के छक्के, 200 करोड़ की कमाई कर तोड़ा ‘तानाजी’ का रिकॉर्ड, ‘सूर्यवंशी’ को पछाड़ा

बता दें कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 25 जनवरी 2022 में रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं.

Tags: Anurag Kashyap, Hotstar, Shah rukh khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर