शाहरुख खान की बीवी गौरी और बेटे न्यूयॉर्क जाने पर हो रहें ट्रोल, लोग बोले- 'जरूरत के वक्त निकल गए'

गौरी खान और आर्यन खान न्यूयॉर्क के लिए रवाना. (फोटो साभार :viralbhayani
/Instagram)

गौरी खान और आर्यन खान न्यूयॉर्क के लिए रवाना. (फोटो साभार :viralbhayani /Instagram)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बीवी गौरी खान (Gauri Khan) और बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों न्यूयॉर्क जाने के लिए फ्लाइट पकड़ने पहुंचे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 6:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई: देश इन दिनों संकट के समय से गुजर रहा है. कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं. महाराष्ट्र में फिल्मों और टीवी की शूटिंग बंद कर दी गई है. ऐसे में कई सेलेब्स मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जा रहे हैं. कई स्टार्स और उनके परिवार के लोग छुट्टियां मनाने के लिए निकल पड़े हैं. बीती रात को शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) भी बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ एयरपोर्ट पर देखी गईं. ये खबर सामने आते ही लोग गुस्सा हो गए.

दरअसल ,गौरी खान अपनी बेटी सुहाना के पास न्यूयॉर्क जाने के लिए बेटे आर्यन के साथ निकली थीं.  इनके मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट होने की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में आते ही लोग भड़क गए और तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. गौरी ने प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस और ब्लैक ब्लेजर पहना हुआ था तो वहीं आर्यन ब्लैक टीशर्ट, डेनिम जैकेट और जींस में नजर आए. इतना ही नहीं मां-बेटे मैचिंग के मास्क पहने भी दिखे.




एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘ टाइटैनिक में भी ऐसा ही हुआ था, अमीर लोग पहले ही भाग जाते हैं’. एक ने लिखा ‘बस सेलेब्रिटीज का भागना चालू है’. एक ने गुस्से में कमेंट किया ‘सब भागो मुंबई से’ एक ने लिखा ‘लौट कर ही मत आना’ वहीं किसी ने लिखा ‘भागो-भागो’ तो किसी ने लिखा ‘निकलो’. एक यूजर ने लिखा  ‘यह देखना शर्मनाक है' एक ने लिखा ‘सेलिब्रिटीज को केवल छुट्टियां चाहिए, इतनी मुश्किल घड़ी में भी' एक यूजर ने कहा कि ‘दुखद है कि पूरा बॉलीवुड भाग रहा है, वो भारत से भाग रहे हैं, पैसे जरूरतमंद लोगों को ना देना उड़ा देना सब'. सोशल मीडिया पर जमकर इनके खिलाफ लिखा जा रहा है.



बता दें कि पिछले कुछ दिनों में देश ही हालत बिगड़ते हुए देख कई सेलब्स अलग-अलग देशों के लिए रवाना हो रहे हैं. जिन लोगों को जनता अपना हीरो मानती हैं उन्हें देश छोड़कर जाते देख गुस्सा आ रहा है. वहीं सोनू सूद जैसे बॉलीवुड एक्टर कोरोना संक्रमित होने के बावजूद लोगों की मदद में जुटे हुए हैं. और लोगों से भी मदद के लिए आगे आने की अपील कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज