DDLJ के गाने को हूबहू किया गया रीक्रिएट, VIDEO देख शाहरुख खान ने भी की तारीफ

सोशल मीडिया बार-बार देखा जा रहा ये वीडियो ((फोटो साभारः Video Grab Youtube/Instagram @vinavinafan)
सोशल मीडिया बार-बार देखा जा रहा ये वीडियो ((फोटो साभारः Video Grab Youtube/Instagram @vinavinafan)

इंडोनेशिया की यूट्यूबर वीना फैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge)'के एक गाने 'जरा सा झूम लूं मैं' में डांस करती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 5:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge)' की रिलीज को हाल ही में 25 साल हुए हैं. इस वजह से ट्विटर पर DDLJ का नाम कुछ दिनों से लगातार छाया हुआ है. इसी बीच इंडोनेशिया की यूट्यूबर वीना फैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह इस फिल्म के एक गाने 'जरा सा झूम लूं मैं' में डांस करती नजर आ रही हैं, लेकिन सिर्फ डांस के कारण यह वीडियो इंटरनेट पर नहीं छाया हुआ है, बल्कि इसके पीछे एक और भी वजह है.

शाहरुख ने वीडियो शेयर कर कहा- थैंक यू
दरअसल, फिल्म का सबसे मशहूर गाना 'जरा सा झूम लूं मैं' को वीना फैन ने रीक्रिएट किया है. उन्होंने इस गाने को हूबहू कॉपी करके इसे रीक्रिएट किया है, जो न सिर्फ लोगों को पसंद आई है, बल्कि खुद शाहरुख खान को भी वीना का यह वीडियो बेहद पसंद आया है. शाहरुख को यह वीडियो इतना ज्यादा अच्छा लगा है कि उन्होंने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, 'यह कितना प्यारा है, थैंक यू.' आप भी देखिए ये वीडियो...





दो साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं शाहरुख
बात दें, शाहरुख खान इन दिनों अपने लुक को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. फिल्म जीरो की असफलता के बाद से शाहरुख ने ब्रेक लिया और अब दो साल बड़े पर्दे से दूर रहने के बाद शाहरुख दोबारा पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. किंग खान ने दो साल के ब्रेक के बाद एक नहीं बल्कि तीन फिल्में साइन कर ली हैं. बताया जा रहा है कि एक्टर पठान के अलावा राजकुमार हिरानी और साउथ फिल्ममेकर संग भी फिल्में करने जा रहे हैं. शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. खबर ये भी है कि शाहरुख खान साउथ इंडियन फिल्मों के डायरेक्टर एटली के साथ काम करने जा रहे हैं. उनकी फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल निभाते नजर आ सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज