• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • परेशानियों के बीच बहन शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरीं शमिता, बोलीं-ये दौर भी गुजर जाएगा!

परेशानियों के बीच बहन शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरीं शमिता, बोलीं-ये दौर भी गुजर जाएगा!

बहन शिल्पा के सपोर्ट में शमिता शेट्टी. (फोटो साभार: shamitashetty_official/Instagram)

बहन शिल्पा के सपोर्ट में शमिता शेट्टी. (फोटो साभार: shamitashetty_official/Instagram)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्म ‘हंगामा 2’ (Hungama 2) शुक्रवार को रिलीज हो गई. शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने लिखा कि ‘14 साल बाद आपकी फिल्म ‘हंगामा’ के लिए शुभकामनाएं मुनकी. मुझे पता है कि इसके लिए आपने और पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है’.

  • Share this:
    मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस समय बुरे वक्त से गुजर रहीं हैं. उनके हस्बैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी को लेकर मचे बवाल के बीच उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हंगामा 2’ (Hungama 2) रिलीज हो गई है. शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अपनी बहन के सपोर्ट में आगे आई हैं. शमिता ने फैंस से फिल्म देखने की अपील की है, साथ ही अपनी बहन की हौसला आफजाई करते हुए कहा कि यह मुश्किल समय भी गुजर जाएगा.

    शमिता शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘हंगामा 2’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-’14 साल बाद आपकी फिल्म ‘हंगामा’  के लिए शुभकामनाएं मुनकी. मुझे पता है कि इसके लिए आपने और पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है..लव यू और हमेशा आपके साथ हूं. आप अपनी लाइफ में इस समय उतार-चढ़ाव से गुजर रही हैं और मुझे पता है कि आप और मजबूत होकर सामने आएंगी..यह समय भी पास हो जाएगा डार्लिंग. हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं. मुझे उम्मीद है कि योगा से आपको बहुत मदद मिलेगी. हंगामा 2 की पूरी टीम ने इसे फिल्म को अच्छा बनाने के लिए बहुत मेहनत की है, इस फिल्म पर असर नहीं पड़ना चाहिए..मैं आप सबसे प्रार्थना करती हूं कि अपनी फैमिली के साथ हंगामा 2 देखिए और अपने चेहरे पर मुस्कान ले आईए, इस फिल्म से जुड़े हर एक शख्स के लिए. धन्यवाद’.

    (फोटो साभार: shamitashetty_official/Instagram)


    शमिता शेट्टी की इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों ने बधाई दी है तो फैंस की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आई है. कई फैंस राज कुंद्रा को लेकर कई तरह के सवाल शमिता से पूछ रहे हैं. बता दें कि ‘हंगामा 2’ में शिल्पा शेट्टी के अलावा परेश रावल, मीजान जाफरी, और प्रणीता सुभाष हैं.

    यह भी पढ़िए-Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का बबीता जी ने छोड़ा साथ, मेकर्स ने बताई मुनमुन दत्ता की सच्चाई

    शिल्पा शेट्टी के पति  राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो बनाने और मोबाइल ऐप्स के जरिए उन्हें जारी करने जैसे संगीन आरोप के चलते गिरफ्तार किया है. खबर है कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से शिल्पा शेट्टी ने इस्तीफा दे दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन