• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा कॉन्ट्रोवर्सी के बीच सैलून जाने पर ट्रोल हुईं शमिता शेट्टी, यूजर बोले- 'जीजू जेल में हैं और...'

राज कुंद्रा कॉन्ट्रोवर्सी के बीच सैलून जाने पर ट्रोल हुईं शमिता शेट्टी, यूजर बोले- 'जीजू जेल में हैं और...'

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ट्रोल हो रही हैं. फोटो साभार: @ShilpaShetty instagram

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ट्रोल हो रही हैं. फोटो साभार: @ShilpaShetty instagram

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी (Raj Kundra Case) के बाद शिल्पा शेट्टी और उनकी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में शमिता शेट्टी सैलून गई थीं, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

  • Share this:

    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फिल्में (Pornography Case) बनाने और ऐप के जरिए उन्हें जारी करने के आरोप में इन दिनों जेल में हैं. राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. वहीं 27 जुलाई को कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी और उनकी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में शमिता शेट्टी सैलून गई थीं, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

    ‘मोहब्बतें’ फेम शमिता शेट्टी सोमवार को मुंबई के जुहू स्थित एक सैलून जाते स्पॉट की गईं. इस दौरान उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहनी थी. एक्ट्रेस का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. जिस पर अब यूजर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कई यूजर्स ने शमिता शेट्टी को सैलून जाने पर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया.

    यूजर्स ने राज कुंद्रा कॉन्ट्रोवर्सी का हवाला देते हुए शमिता शेट्टी को निशाने पर लिया है. एक यूजर ने शमिता शेट्टी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- ‘जीजू के पैसों पर ऐश करती हैं और आज जीजू जेल में हैं और साली पार्लर जा रही है.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता की जीजू जेल में हैं. वह इन्हें लॉन्च करने की तैयारी कर रहे थे.’

    वीडियो पर कई यूजर्स ने शमिता शेट्टी को ट्रोल करते हुए कुछ ऐसे ही कमेंट किए हैं. बता दें, बीते सोमवार को ही शिल्पा शेट्टी ने मामले पर अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. जिसमें उन्होंने साफ किया है कि उन्होंने पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है और आगे भी वह मामले पर जुप्पी ही साधे रखेंगी. ऐसे में उनकी तरफ से कोई भी बयानबाजी ना की जाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज