शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर मजाक में किया ट्वीट, लोग बोले- 'पसंद नहीं आया'

ट्विटर पर कुछ लोगों को उनका ये ट्वीट पसंद भी आ रहा है, तो कुछ इसे नापसंद भी कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @shatrughansinhaofficial/@arvindkejriwal)

ट्विटर पर कुछ लोगों को उनका ये ट्वीट पसंद भी आ रहा है, तो कुछ इसे नापसंद भी कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @shatrughansinhaofficial/@arvindkejriwal)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मजाक में अपने ट्विटर अकाउंट से अरविंद केजरीवाल को लेकर एक ट्वीट किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप अब तक देशभर में जारी है, लेकिन राहत की बात ये है कि इसमें अब धीरे-धीरे कमी आ रही है. बात करें दिल्ली की, तो पिछले 24 घंटे में कोरोना मरीजों के 6456 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 262 लोगों की मौत हुई है. राजधानी में कोरोना संक्रमितों की दर एक फीसदी और घटकर 10 पर आ गई है. वहीं, कोरोना को देखते हुए देश की राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली की अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind kejriwal Government) ने एक बार फिर लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान कर दिया है. लॉकडाउन एक हफ्ते और बढ़ाया गया है, जो कि 24 मई की सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा.

इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मजाक में अपने ट्विटर अकाउंट से अरविंद केजरीवाल को लेकर एक ट्वीट किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, 'मैं इसे पूरे सम्मान के साथ कह रहा हूं. मेरे दोस्त और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इसे केवल एक ह्यूमर (मजाक) के तौर पर ही लें.' उन्होंने इस ट्वीट में आगे लिखा, 'एक चीज नोटिस किया है क्या? जब से कोरोना आया है.. 'केजरीवाल' झूठमूठ का भी नहीं खांस रहे.'

Printshot Twitter

वहीं, ट्विटर पर कुछ लोगों को उनका ये ट्वीट पसंद भी आ रहा है, तो कुछ इसे नापसंद भी कर रहे हैं.

Printshot Twitter

Printshot Twitter

Printshot Twitter



Printshot Twitter

बता दें, दिल्‍ली सरकार की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 9706 कोरोना मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं. संक्रमितों की संख्‍या के मुकाबले ठीक होने वालों की संख्‍या में इजाफा हुआ है. एक दिन में 62059 कोरोना जांचें की गई हैं. वैक्‍सीन लगवाने वालों की संख्‍या भी बढ़ी है. 24 घंटे में दिल्‍ली में 118087 लोगों ने कोरोना का वैक्‍सीनेशन कराया है जिनमें पहली डोज लेने वालों की संख्‍या 80292 है वहीं दूसरी डोज लेने वालों की संख्‍या 37795 है. दिल्‍ली में अभी तक कुल पॉजिटिव मरीजों की बात करें तो यह संख्‍या 1393887 तक पहुंच गई है. वहीं अभी तक कुल 21506 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. हालांकि फिलहाल कोरोना के एक्टिव मामले 62783 हैं. जिनमें से ज्‍यादातर मरीज होम आइसोलेशन में हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज