Home /News /entertainment /

shehnaaz gill attended birthday party of arbaaz khan girlfriend giorgia andriani video viral ss

Video: शहनाज गिल ने अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बर्थडे पार्टी में लूटी महफिल

शहनाज गिल और जॉर्जिया एंड्रियानी के बीच खास बॉन्ड देखने को मिला. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

शहनाज गिल और जॉर्जिया एंड्रियानी के बीच खास बॉन्ड देखने को मिला. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में जल्द नजर आने वालीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के बर्थडे बैश में धमाल मचाते देखा गया है. इस बर्थडे पर शहनाज के धमाल मचाते वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) की ईद पार्टी के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक बार फिर से खान परिवार के साथ देखने को मिलीं. शहनाज को हाल ही में अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बर्थडे पार्टी में स्पॉट (Shehnaaz Gill attended birthday party of Giorgia Andriani) किया गया, जहां उन्होंने अपनी एंट्री के साथ महफिल लूट ली. सोशल मीडिया पर जॉर्जिया के साथ अरबाज खान संग उनके मस्ती वाले वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में जल्द नजर आने वालीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के बर्थडे बैश में धमाल मचाते देखा गया है. इस बर्थडे पर शहनाज के धमाल मचाते वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं.

बर्थडे बैश में शहनाज बेहद खूबसूरत नजर आईं. उन्होंने व्हाइट कॉर्सेट टॉप के साथ व्हाइट पैंट कैरी कर रखी थी, जिसमें वह काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आईं. वहीं, जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने बर्थडे के लिए ब्लैक कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस चुनी थी, जिसमें उनका लुक देखने लायक था.

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड को शहनाज प्यार से केक खिलाती भी दिखीं, जिसके बाद उन्होंने जॉर्जिया के चीक पर स्वीट किस भी किया.

केक सेरेमनी के बाद अरबाज और शहनाज कुछ बातें करते नजर आ रहे हैं. सभी साथ में पार्टी से बाहर निकले थे. यहां शहनाज और जॉर्जिया की दोस्ती देखने लायक थी. यहां देखें वीडियो-

एक वीडियो में शहनाज गिल ने अपने फैंस को अपनी आर्मी भी बताया. दरअसल, जॉर्जिया की बर्थडे पार्टी से निकलते वक्त मीडिया ने शहनाज गिल से बातचीत करने की कोशिश की. उन्होंने शहनाज गिल से कहा कि वह अपने फैंस के लिए भी कुछ कहें. इसका जवाब देते हुए ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ ने कहा, ‘मेरे फैंस मेरी आर्मी हैं. आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार.’

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. मलाइका से तलाक के बाद अरबाज, जॉर्जिया के करीब आए. जॉर्जिया एंड्रियानी इटैलियन डांसर और एक्टर हैं.

Tags: Arbaaz khan, Giorgia Andriani, Shehnaaz Gill

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर